ताज़ा ख़बर
भारत में लांच हुआ Samsung का Galaxy A32 फोन, जानिए इसकी कीमत और खासियतकोरोना काल में जरूरतमंदों के जिंदल ग्रुप ने किया बेहतरीन काम, महात्मा अवार्ड से किया गया सम्मानितBIG BREAKING : जवाहर नवोदय विद्यालय में फूटा कोरोना बम, 11 बच्चें मिले पॉजिटिव, मचा हड़कंपRAIPUR BREAKING: गांजा तस्करी करते हुए भाई-बहन गिरफ्तार,13 किलो गांजा बरामदBIG BREAKING : 2020 बैच के 6 ट्रेनी IAS अफसरों को मिली पोस्टिंग, इन जिलों में बनाए गए डिप्टी कलेक्टरघर खरीदने वालों के लिए सुनहरा अवसर, यहां मिल रहा है मात्र 83 रुपए में घर, जल्द ही करें खरीदी वरना…BIG BREAKING : BSP के RMP-2 में लगी भीषण आग, 60 फीट ऊपर तक दिखाई दे रही थीं लपटेंDGP ने महिला IPS को कार में बुलाया, मोबाइल पर बजाया गाना… हाथ पकड़कर चूमा… इज्जत बचाने के लिए सड़क पर भागी महिला IPSBIG BREAKING : ट्रेजरी के ज्वाइंट डायरेक्टर मंत्रालय से लापता, पुलिस अधिकारियों में मचा हड़कंपबड़ी खबर : हाथियों के कुचलने से धान संग्रहण केन्द्र के चौकीदार की मौत, मौके पर पहुंचा पुलिस और वन अमला

RAIPUR CRIME : IPL मैच में सट्टा खिलाते 1 आरोपी गिरफ्तार, 1 लैपटाॅप, 5 मोबाईल व लाखों की सट्टा-पट्टी जब्त

Hitesh dewanganOctober 17, 20201min

 

 


 

रायपुर, कुणाल राठी : आईपीएल टुर्नामेंट शुरू होने के बाद से ही प्रदेश सहित राजधानी में सट्टेबाजों पर धड़ाधड़ कार्रवाई हो रही है। हाईटेक सट्टा के खिलाफ सभी जिलों की पुलिस एक्शन में नजर आ रही है. इसी कड़ी में मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि राजधानी रायपुर के खम्हारडीह थाना क्षेत्रांतर्गत एक मकान में क्रिकेट सट्टा खिलाया जा रहा है।

 

सूचना पर सायबर सेल एवं थाना खम्हारडीह की एक विशेष टीम का गठन किया गया। जिस पर टीम ने मुखबीर द्वारा बताए गए मकान पर जाकर करवाई कर मुम्बई इंडियन्स बनाम कोलकाता नाईट राइडर्स मैच के दौरान लाईन लेकर क्रिकेट सट्टा खिलाते चितरंजन प्रसाद नेगी उर्फ बाबा नेगी को रंगे हाथ पकड़ा है।

 

 

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि लाईन लेकर क्रिकेट सट्टा खिलाया जाना स्वीकार किया गया। जिस पर आरोपी चितरंजन प्रसाद नेगी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1 नग लैपटाॅप, 5 नग मोबाईल फोन तथा लाखों रूपये की सट्टा-पट्टी का हिसाब जब्त किया है। आरोपी के विरूद्ध थाना खम्हारडीह में 177/20 धारा 4क जुआ एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories