ताज़ा ख़बर
बिहार के बाद अब तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने किया ऐलान कहा- प्रदेश के लोगो को मुफ्त में लगवाएंगें कोरोना वैक्सीनRAIPUR CRIME: INSTAGRAM पर युवती की फेक प्रोफाइल बना कपड़ा व्यापारी को मिलने बुलाया, फिर किडनैप कर ले गए आरोपी, 40 लाख की फिरौती मांगने वाले 3 आरोपियों को 8 घंटों के भीतर पुलिस ने धरदबोचाबिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी कोरोना की चपेट में, खुद ट्वीट कर दी जानकारीCRIME : हत्या मामले में बड़ा खुलासा, शराब पीने को लेकर हुए मामूली विवाद के चलते कर दी हत्या, दोस्त ही निकला हत्याराBIG BREAKING : राजधानी में देर रात युवक का अपहरण, 30 लाख कि मांगी फिरौती, चंद घंटों में 3 आरोपी गिरफ्तारछत्तीसगढ़ में प्याज की उपलब्धता और कालाबाजारी को रोकने सरकार सख्त, सभी जिला कलेक्टरों को दिए निर्देशBIG BREAKING: गुल्लू शराब लूटकांड में पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद मिली सफलता, 5 आरोपियों ने दी थी वारदात को अंजाम, 1 आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्याकॉलेजों में दाखिले की तारीख बढ़ी, राज्य शासन ने जारी किया आदेश, जानिए कब तक हो सकेंगे एडमिशनHBD Amit Shah : 56 साल के हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, PM मोदी, CM भूपेश समेत कई दिग्गजों ने दी बधाईMarwahi Upchunav : EVM में ऐसा कुछ होगा प्रत्याशियों का क्रम, तैयारियों में जुटा चुनाव आयोग

बलिया हत्याकांड : BJP नेता की अब तक गिरफ्तारी नहीं, SDM-CO सस्पेंड, कई पुलिसकर्मियों का भी लगा हिसाब

Sameer VermaOctober 16, 20201min

बलिया हत्याकांड : BJP नेता की अब तक गिरफ्तारी नहीं, SDM-CO सस्पेंड, कई पुलिसकर्मियों का भी लगा हिसाब

HATHRAS BREAKING: Inspector suspension of area including CM Yogi's major action, SP, DSP

 

बलिया : बलिया हत्याकांड में 500 लोगों की भीड़ पर गोली चलाने वाले आरोपी भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह उर्फ डब्लू को पुलिस ने पकड़ा लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं दिखाई. बलिया गोलीकांड की खबर सीएम योगी के आवास पर पहुंची तो SDM को सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही CO को भी निलंबित कर दिया है. मौके पर मौजूद पुलिसवालों का सस्पेंशन ऑर्डर आया है. बलिया DM, SP को फटकार लगाई गई है. DIG आजमगढ़ सुभाष चंद्र दुबे से रिपोर्ट मांगी गई है.

 

क्या है पूरा मामला

 

दरअसल ग्राम सभा दुर्जनपुर और हनुमानगंज की कोटे की दो दुकानों के कोटे के लिए पंचायत भवन पर बैठक बुलाई गई थी. एसडीएम बैरिया सुरेश पाल, सीओ बैरिया चंद्रकेश सिंह, बीडीओ बैरिया गजेंद्र प्रताप सिंह के साथ ही रेवती थाने की पुलिस फोर्स मौजूद थी. दुकानों के लिए 4 स्वयं सहायता समूहों ने आवेदन किया था.

 

दुर्जनपुर की दुकान के लिए दो समूहों के बीच मतदान कराने का निर्णय लिया गया. अधिकारियों ने कहा कि वोटिंग वहीं करेंगे, जिसके पास आधार या कोई दूसरा पहचान पत्र होगा. एक पक्ष के पास कोई आईडी प्रूफ नहीं था. इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया.

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम दुर्जनपुर में सरकारी कोटे की दुकान के लिए चयन की प्रक्रिया चल रही थी. उसमें दो समूह सहायता के लोग थे. एक का समर्थन धीरेंद्र सिंह डब्लू कर रहे थे. दोनों में कहा सुनी हो गई.

 

जब हंगामा करने लगे तो एसडीएम ने प्रक्रिया को बाधित होते देख बंद कर दिया गया. तभी लोग जा रहे थे. तभी धीरेंद्र सिंह ने फायरिंग कर दी उसमें जयप्रकाट उर्फ गामा को गोली लग गयी. अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई. सारे मामलों की जांच की जा रही है. मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है.”

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories