ताज़ा ख़बर
कोरोना काल में जरूरतमंदों के जिंदल ग्रुप ने किया बेहतरीन काम, महात्मा अवार्ड से किया गया सम्मानितBIG BREAKING : जवाहर नवोदय विद्यालय में फूटा कोरोना बम, 11 बच्चें मिले पॉजिटिव, मचा हड़कंपRAIPUR BREAKING: गांजा तस्करी करते हुए भाई-बहन गिरफ्तार,13 किलो गांजा बरामदBIG BREAKING : 2020 बैच के 6 ट्रेनी IAS अफसरों को मिली पोस्टिंग, इन जिलों में बनाए गए डिप्टी कलेक्टरघर खरीदने वालों के लिए सुनहरा अवसर, यहां मिल रहा है मात्र 83 रुपए में घर, जल्द ही करें खरीदी वरना…BIG BREAKING : BSP के RMP-2 में लगी भीषण आग, 60 फीट ऊपर तक दिखाई दे रही थीं लपटेंDGP ने महिला IPS को कार में बुलाया, मोबाइल पर बजाया गाना… हाथ पकड़कर चूमा… इज्जत बचाने के लिए सड़क पर भागी महिला IPSBIG BREAKING : ट्रेजरी के ज्वाइंट डायरेक्टर मंत्रालय से लापता, पुलिस अधिकारियों में मचा हड़कंपबड़ी खबर : हाथियों के कुचलने से धान संग्रहण केन्द्र के चौकीदार की मौत, मौके पर पहुंचा पुलिस और वन अमलाRAIPUR BREAKING : लालच बुरी बला- कौन बनेगा करोड़पति का इनाम लेने के चक्कर में महिला ने गवाँ बैठे 7 लाख, 25 लाख सहित 1 करोड़ की गाड़ी जीतने का दिया था झांसा

Raipur News : धुमाल कर्मियों ने मांगों पर एक बार फिर फूंकी जान.. कलेक्टर से मुलाकात पर अड़े

Sameer VermaOctober 16, 20201min
dhumal sangh Raipur

 

रायपुर : कोरोना संक्रमण के बीच छत्तीसगढ़ में जंग खाती अर्थव्यवस्था को मजबूत करने बाजार तो खोल दिए, लेकिन धुमाल संघ की मांगों पर अब तक कोई निर्णय नहीं लिया जा सका है. पिछले लंबे समय से धुमाल कर्मचारी व्यवसाय की अनुमति देने प्रशासन, विधायक के साथ-साथ मंत्री तक से गुहार लगा चुके हैं. मगर स्थिति अभी भी वहीं की वहीं है.

 

नतीजन एक बार फिर धुमाल कर्मियों ने अपनी मांग पर जान फूंक दी है. राजधानी रायपुर में शुक्रवार को धुमाल संघ एक बार फिर सड़कों पर नजर आया. अपनी मांग पर अड़े धुमाल कर्मी कलेक्टर परिसर के सामने धरने पर बैठ गए. इस दौरान काफी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किए गए थे.

 

READ MORE : बड़ी खबर : कैबिनेट मंत्री की कोरोना से मौत, एक सप्ताह से एम्स में चल रहा था इलाज, सीएम ने जताया शोक

 

 

रायपुर धुमाल जनकल्याण संघ के अध्यक्ष गौतम महानंद ने कहा, हम (धुमाल, डीजे, घोड़ी बग्गी के कर्मचारी) व्यवसाय शुरू करने की अनुमति देने की मांग पर कलेक्टर, एसपी, विधायक, मंत्री तक पहुंच चुके हैं, लेकिन अब तक कोई फैसला नहीं लिया जा रहा है.

 

उन्होंने कहा, हमने राजधानी में कई बार धरना प्रदर्शन किया, ध्यानाकर्षण रैली निकाली, लेकिन मांग पूरी करने के बजाय मिला तो महज आश्वासन. उन्होंने कहा कि अब हम आखिरी बार कलेक्टर से धुमाल व डीजे के साथ उनसे जु़ड़े व्यवसाय को खोलने की अनुमति मांग रहे हैं. हमें कलेक्टर से मिलने नहीं दिया जा रहा है, लेकिन जब तक हम उनसे नहीं मिल लेंगे तब तक यहां से नहीं हटेंगे.

 

READ MORE : पुलिसकर्मी की पिटाई मामला : महिला व बाल विकास मंत्री को तीन माह की जेल, भरना होगा जुर्माना वरना…

About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories