ताज़ा ख़बर
वेतन विसंगति समेत विभिन्न मांगों को लेकर शिक्षक संघ ने निकाली मौन रैलीकरंट की चपेट में आने से तेन्दुए की मौत, 4 आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी वन विभागIND-AUS 2020 : IPL के बाद भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा, देखें- कब और कहां खेले जाएंगे सभी मुकाबलेबड़ी खबर : बिहार चुनाव को दहलाने की साजिश! बूथ के करीब दो IED बरामदCG CRIME : देसी कट्टे के साथ पकड़ा गया युवक, लॉकडाउन में झारखंड से मंगवाया था रिवाल्वरRaipur News : CM भूपेश बघेल आज जाएंगे जगदलपुर, बस्तर को देंगे 562 करोड़ से अधिक की सौगातBihar Election 2020 : पहले चरण की वोटिंग शुरू, 1066 प्रत्याशियों की किस्मत EVM में होगी कैदCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,046 नए कोरोना मरीजों की पहचान, 2,017 मरीज़ हुए स्वस्थ, देखें मेडिकल बुलेटिनRAIPUR CRIME: बैंक में बंधक भूमि भवन को कर दिया विक्रय, दो सगे भाइयों के खिलाफ 24 लाख की धोखाधड़ी का अपराध दर्जगोबर विक्रय से प्राप्त रूपये से किसान शिवनारायण ने खरीदे 2 और मवेशी, राज्य सरकार को इस योजना के लिए दिया धन्यवाद

Raipur News : धुमाल कर्मियों ने मांगों पर एक बार फिर फूंकी जान.. कलेक्टर से मुलाकात पर अड़े

Sameer VermaOctober 16, 20201min

Raipur News : धुमाल कर्मियों ने मांगों पर एक बार फिर फूंकी जान.. कलेक्टर से मुलाकात पर अड़े

dhumal sangh Raipur

 

रायपुर : कोरोना संक्रमण के बीच छत्तीसगढ़ में जंग खाती अर्थव्यवस्था को मजबूत करने बाजार तो खोल दिए, लेकिन धुमाल संघ की मांगों पर अब तक कोई निर्णय नहीं लिया जा सका है. पिछले लंबे समय से धुमाल कर्मचारी व्यवसाय की अनुमति देने प्रशासन, विधायक के साथ-साथ मंत्री तक से गुहार लगा चुके हैं. मगर स्थिति अभी भी वहीं की वहीं है.

 

नतीजन एक बार फिर धुमाल कर्मियों ने अपनी मांग पर जान फूंक दी है. राजधानी रायपुर में शुक्रवार को धुमाल संघ एक बार फिर सड़कों पर नजर आया. अपनी मांग पर अड़े धुमाल कर्मी कलेक्टर परिसर के सामने धरने पर बैठ गए. इस दौरान काफी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किए गए थे.

 

READ MORE : बड़ी खबर : कैबिनेट मंत्री की कोरोना से मौत, एक सप्ताह से एम्स में चल रहा था इलाज, सीएम ने जताया शोक

 

 

रायपुर धुमाल जनकल्याण संघ के अध्यक्ष गौतम महानंद ने कहा, हम (धुमाल, डीजे, घोड़ी बग्गी के कर्मचारी) व्यवसाय शुरू करने की अनुमति देने की मांग पर कलेक्टर, एसपी, विधायक, मंत्री तक पहुंच चुके हैं, लेकिन अब तक कोई फैसला नहीं लिया जा रहा है.

 

उन्होंने कहा, हमने राजधानी में कई बार धरना प्रदर्शन किया, ध्यानाकर्षण रैली निकाली, लेकिन मांग पूरी करने के बजाय मिला तो महज आश्वासन. उन्होंने कहा कि अब हम आखिरी बार कलेक्टर से धुमाल व डीजे के साथ उनसे जु़ड़े व्यवसाय को खोलने की अनुमति मांग रहे हैं. हमें कलेक्टर से मिलने नहीं दिया जा रहा है, लेकिन जब तक हम उनसे नहीं मिल लेंगे तब तक यहां से नहीं हटेंगे.

 

READ MORE : पुलिसकर्मी की पिटाई मामला : महिला व बाल विकास मंत्री को तीन माह की जेल, भरना होगा जुर्माना वरना…

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories