ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में कोरोना की रिकवरी रेट ने पकड़ी रफ्तार, आज 1365 मरीज़ हुए स्वस्थ, देखें मेडिकल बुलेटिनBREAKING : RBI गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना पॉजिटिव, बोले- आइसोलेशन से भी जारी रखूंगा काम करनाBREAKING : एक साथ 32 माओवादियों ने खड़े किए हाथ, नक्सली हिंसा का रास्ता छोड़ अब मुख्यधारा से जुड़ेबड़ी खबर: संसदीय समिति के सामने पेश होने से अमेज़न के इनकार को CAIT ने बताया दुस्साहसBREAKING: राजधानी में रावण दहन पर देर रात विवाद,SDM के निर्देश पर BTI ग्राउंड पर बने रावण को पुलिस ने उखाड़ा, भारी बल तैनातरक्षामंत्री राजनाथ ने की शस्त्र पूजा, कहा- चीन हमारी जमीन का एक हिस्सा भी नहीं ले सकताराज्योत्सव के मौके पर 1 नवंबर को रायपुर आएंगे राहुल गांधी, CM भूपेश का न्योता स्वीकाराचैम्बर चुनाव : RADA के पदाधिकारी पारवानी के समर्थन में हुए एकजुट, कदम से कदम मिलाने का दिया नाराHappy Dussehra : आज और कल भी दशहरा, 26 को दशमी तो दशहरा 25 को कैसे.. जानें वजहBIG BREAKING: राजधानी में प्रेमी जोड़े ने बंटी-बबली बन विज्ञापन देने वालों को बनाया निशाना, खरीदार और वकील बन करते थे ठगी

MI vs KKR : मुंबई को हराना कोलकाता के लिए मुश्किल, लेकिन असंभव नहीं

Sameer VermaOctober 16, 20202min

MI vs KKR : मुंबई को हराना कोलकाता के लिए मुश्किल, लेकिन असंभव नहीं

MI vs KKR

 

नई दिल्ली : IPL 2020 का रोमांच क्रिकेट प्रेमियों में सर चढ़कर बोल रहा है. इस खेल के प्रति दिवानगी और बढ़ जाती है जब एक के बाद एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिलते हैं, और ऐसा सिर्फ Indian premier League में ही संभव है.

 

जीत की पटरी पर मुंबई

 

आईपीएल के 13वें सीजन का आज 32वां मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. मैच शाम 7.30 बजे से अबु धाबी में शुरू होगा. मुंबई जीत की पटरी पर सवार है. लगातार चार मैच जीत चुकी है. KKR अपना पिछला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों गंवा चुकी है.

 

READ MORE : BREAKING : मरवाही उपचुनाव : JCCJ नेता प्रशांत गुप्ता ने छोड़ा जोगी का साथ, कांग्रेस में हुए शामिल

 

आमना सामना

 

KKR और MI के बीच खेले गए पिछले 10 मुकाबलों में कोलकाता हमेशा दबाव में नजर आई है. इन 10 मैचों में मुंबई का पलड़ा हमेसा भारी रहा है. 9 बार मुंबई ने केकेआर को हराया है. इस सीजन के 5वें मैच में भी मुंबई ने केकेआर को 49 रन से हराया था.

 

 

पॉइंट्स टेबल पर दोनों टीम

 

रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है. उसने अब तक सीजन में 7 मैच खेले हैं, जिनमे से 5 मैच में जीत हासिल की है और 2 में असफल रही, जिसके बाद कुल 10 पॉइंट हैं. वहीं, केकेआर ने सीजन में 7 में से 4 मैच जीते हैं और उसके 8 पॉइंट हैं. पॉइंट्स टेबल में केकेआर चौथे स्थान पर है.

 

 

सूर्यकुमार मुंबई के टॉप स्कोरर

 

मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने मुंबई के लिए सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाए है सूर्यकुमार ने सीजन में अब तक 233 रन बनाए हैं. पिछले मैच में दिल्ली के खिलाफ उन्होंने शानदार फिफ्टी लगाई थी.

READ MORE : बिहार में चुनावी सभा : लोग चंद्रिका राय को पहना रहे थे माला, तभी अचानक मंच धराशाई, मची अफरा-तफरी
शुभमन गिल केकेआर के टॉप स्कोरर

 

शुभमन गिल केकेआर के टॉप स्कोरर हैं. केकेआर की तरफ से युवा ओपनर रहे शुभमन ने सबसे ज्यादा 254 रन बनाए हैं. टीम के लिए गिल अब तक फॉर्म में दिखे हैं. इसके अलावा किसी भी बल्लेबाज ने लगातार रन नहीं बनाए हैं.

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories