ताज़ा ख़बर
बिहार के बाद अब तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने किया ऐलान कहा- प्रदेश के लोगो को मुफ्त में लगवाएंगें कोरोना वैक्सीनRAIPUR CRIME: INSTAGRAM पर युवती की फेक प्रोफाइल बना कपड़ा व्यापारी को मिलने बुलाया, फिर किडनैप कर ले गए आरोपी, 40 लाख की फिरौती मांगने वाले 3 आरोपियों को 8 घंटों के भीतर पुलिस ने धरदबोचाबिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी कोरोना की चपेट में, खुद ट्वीट कर दी जानकारीCRIME : हत्या मामले में बड़ा खुलासा, शराब पीने को लेकर हुए मामूली विवाद के चलते कर दी हत्या, दोस्त ही निकला हत्याराBIG BREAKING : राजधानी में देर रात युवक का अपहरण, 30 लाख कि मांगी फिरौती, चंद घंटों में 3 आरोपी गिरफ्तारछत्तीसगढ़ में प्याज की उपलब्धता और कालाबाजारी को रोकने सरकार सख्त, सभी जिला कलेक्टरों को दिए निर्देशBIG BREAKING: गुल्लू शराब लूटकांड में पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद मिली सफलता, 5 आरोपियों ने दी थी वारदात को अंजाम, 1 आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्याकॉलेजों में दाखिले की तारीख बढ़ी, राज्य शासन ने जारी किया आदेश, जानिए कब तक हो सकेंगे एडमिशनHBD Amit Shah : 56 साल के हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, PM मोदी, CM भूपेश समेत कई दिग्गजों ने दी बधाईMarwahi Upchunav : EVM में ऐसा कुछ होगा प्रत्याशियों का क्रम, तैयारियों में जुटा चुनाव आयोग

बिहार में चुनावी सभा : लोग चंद्रिका राय को पहना रहे थे माला, तभी अचानक मंच धराशाई, मची अफरा-तफरी

Sanjay sahuOctober 16, 20201min

बिहार में चुनावी सभा : लोग चंद्रिका राय को पहना रहे थे माला, तभी अचानक मंच धराशाई, मची अफरा-तफरी

bihar2

सोनपुर। राजद प्रमुख लालू यादव के समधी और तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय इस बार जदयू के टिकट से विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। जदयू ने चंद्रिका को उनकी परंपरागत सीट परसा से उम्मीदवार बनाया है। चंद्रिका गुरुवार को सारण जिले के सोनपुर में एक सभा कर रहे थे। उन्हें माला पहनाने के लिए मंच पर इतने अधिक लोग जुट गए कि मंच ही टूट गया।

सभा के दौरान मंच पर चंद्रिका राय के साथ भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी, स्थानीय विधायक और एनडीए के कई नेता मौजूद थे। राजीव प्रताप रूडी के भाषण देने के बाद चंद्रिका राय को बोलना था। वह भाषण देते इससे पहले ही उन्हें माला पहनाने के लिए सभा में आए लोगों के बीच होड़ लग गई।

 

 

लोग चंद्रिका राय को माला पहना रहे थे, तभी मंच टूट गया

छोटे से मंच पर कई लोग चढ़ गए। लकड़ी के तख्तों को जोड़कर बनाया गया मंच इतने अधिक लोगों का वजन नहीं उठा पाया और अचानक गिर गया। इसके साथ ही मंच पर मौजूद नेता और उनके समर्थक जमीन पर आ गिरे। कईयों को चोट लगी। मंच गिरते ही कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में चोटिल हुए लोगों की मरहम पट्टी की गई। हालांकि, किसी नेता को गंभीर चोट नहीं आई।

परसा सीट पर चंद्रिका राय के परिवार है पकड़

सारण जिले के परसा विधानसभा इलाके में चंद्रिका राय के परिवार की पकड़ रही है। 1951 में यह विधानसभा क्षेत्र बना था, तब चंद्रिका के पिता दरोगा प्रसाद राय ने चुनाव जीता और परसा के पहले विधायक बने थे। दरोगा प्रसाद राय यहां से 7 बार चुनाव जीते थे। बाद में इस सीट पर चंद्रिका राय चुनाव लड़ने लगे।

पहली बार 1985 में विधायक बने थे चंद्रिका

चंद्रिका राय का राजनीतिक करियर 1985 में शुरू हुआ। पिता की तरह चंद्रिका 1985 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े और विधायक बने। 1990 में वे लालू प्रसाद की पार्टी में शामिल हो गए। 2005 और 2010 के चुनाव में चंद्रिका को जदयू के छोटेलाल राय ने हरा दिया, लेकिन 2015 में चंद्रिका फिर से जीत गए।

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories