ताज़ा ख़बर
बिहार के बाद अब तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने किया ऐलान कहा- प्रदेश के लोगो को मुफ्त में लगवाएंगें कोरोना वैक्सीनRAIPUR CRIME: INSTAGRAM पर युवती की फेक प्रोफाइल बना कपड़ा व्यापारी को मिलने बुलाया, फिर किडनैप कर ले गए आरोपी, 40 लाख की फिरौती मांगने वाले 3 आरोपियों को 8 घंटों के भीतर पुलिस ने धरदबोचाबिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी कोरोना की चपेट में, खुद ट्वीट कर दी जानकारीCRIME : हत्या मामले में बड़ा खुलासा, शराब पीने को लेकर हुए मामूली विवाद के चलते कर दी हत्या, दोस्त ही निकला हत्याराBIG BREAKING : राजधानी में देर रात युवक का अपहरण, 30 लाख कि मांगी फिरौती, चंद घंटों में 3 आरोपी गिरफ्तारछत्तीसगढ़ में प्याज की उपलब्धता और कालाबाजारी को रोकने सरकार सख्त, सभी जिला कलेक्टरों को दिए निर्देशBIG BREAKING: गुल्लू शराब लूटकांड में पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद मिली सफलता, 5 आरोपियों ने दी थी वारदात को अंजाम, 1 आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्याकॉलेजों में दाखिले की तारीख बढ़ी, राज्य शासन ने जारी किया आदेश, जानिए कब तक हो सकेंगे एडमिशनHBD Amit Shah : 56 साल के हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, PM मोदी, CM भूपेश समेत कई दिग्गजों ने दी बधाईMarwahi Upchunav : EVM में ऐसा कुछ होगा प्रत्याशियों का क्रम, तैयारियों में जुटा चुनाव आयोग

CM बघेल का अमित जोगी पर हमला, कहा- मरवाही आरक्षित सीट है, जो आदिवासी होगा, वही चुनाव लड़ेगा

Hitesh dewanganOctober 16, 20201min

CM बघेल का अमित जोगी पर हमला, कहा- मरवाही आरक्षित सीट है, जो आदिवासी होगा, वही चुनाव लड़ेगा

 

 


 

रायपुर/कोरबा : मरवाही विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जोगी परिवार पर निशाना साधा है. सीएम भूपेश ने कहा है कि हम किसी को चुनाव लड़ने से नहीं रोक रहे हैं. मरवाही आरक्षित सीट है. जो आदिवासी होगा, वही चुनाव लड़ेगा.

 

मुख्यमंत्री बघेल शुक्रवार को मरवाही रवाना होने से मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मरवाही कांग्रेस की परंपरागत सीट है, और यहां से हमारी जीत सुनिश्चित है. उऩ्होंने कहा कि पिछले 15 साल में मरवाही की अनदेखी की ग. जिसके कारण यह इलाका विकास से वंचित रहा. हमारी सरकार ने डेढ़ साल में जो किया, उसे जनता ने भी देखा. हम विकास की नई इबारत लिख रहे हैं. जनता इसका फल जरूर देगी.

 

 

इस दौरान सीएम ने जोगी परिवार पर भी तंज कसते हुए कहा कि चुनाव को चुनाव की तरह लड़ने में विश्वास रखते हैं. केवल वैध एसटी प्रमाण पत्र वाले ही चुनाव लड़ेंगे, लेकिन आरोप लगाया जा रहा है. जिसके पास योग्यता का प्रमाण होगा, उसे कोई भी चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकता, इसका मूल्यांकन निर्वाचन आयोग करता है, सरकार नहीं.

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories