ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING: गुल्लू शराब लूटकांड में पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद मिली सफलता, 5 आरोपियों ने दी थी वारदात को अंजाम, 1 आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्याकॉलेजों में दाखिले की तारीख बढ़ी, राज्य शासन ने जारी किया आदेश, जानिए कब तक हो सकेंगे एडमिशनHBD Amit Shah : 56 साल के हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, PM मोदी, CM भूपेश समेत कई दिग्गजों ने दी बधाईMarwahi Upchunav : EVM में ऐसा कुछ होगा प्रत्याशियों का क्रम, तैयारियों में जुटा चुनाव आयोगअच्छी खबर : भारत खुद ही तय करेगा देश में सोने की कीमत, बुलियन एक्सचेंज शुरू करने की कवायद तेजबड़ी खबर : कोरोना वैक्सीन की टेस्टिंग में शामिल एक वॉलंटिअर की मौत, नहीं रोका जाएगा ट्रायलCM भूपेश आज से दो दिवसीय दौरे पर, दिल्ली में शीर्ष नेताओं से करेंगे मुलाकात, MP में चुनावी सभाBREAKING : पूर्व केबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता माधव सिंह का निधन, अस्पताल में ली आखिरी सांसINS Kavaratti : आज इंडियन नेवी के बेड़े में शामिल होगा INS “कवरत्ती”, रडार की पकड़ से होगा बाहरराशिफल : इन 5 राशियों को मुनाफा मिलने का योग, जानिए आज का दिन किस राशि के लिए शुभ और किसके लिए अशुभ

कैट सी.जी. चैप्टर के प्रदेश कार्यालय में विश्व खाद्य दिवस पर खाद्यान्न उत्पादन, आपूर्ति एवं वितरण पर संगोष्ठी का आयोजन

Hitesh dewanganOctober 16, 20201min

कैट सी.जी. चैप्टर के प्रदेश कार्यालय में विश्व खाद्य दिवस पर खाद्यान्न उत्पादन, आपूर्ति एवं वितरण पर संगोष्ठी का आयोजन

 

 


 

रायपुर, कुणाल राठी,16 अक्टूबर 2020। कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी, कार्यकारी अध्यक्ष मंगेलाल मालू, विक्रम सिंहदेव, महामंत्री जितेंद्र दोषी, कार्यकारी महामंत्री परमानंद जैन, कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल, प्रवक्ता राजकुमार राठी ने बताया कि 16 अक्टूबर 2020 को विश्व खाद्य दिवस के अवसर पर खाद्य विभाग एवं कैट सी.जी. के संयुक्त तत्वाधान में संगोष्ठी आयोजित की गई थी जिसमें खाद्य विभाग के कैलाश चन्द्र थारवानी जी, सहायक खाद्य अधिकारी एवं मदन मोहन साहू जी, खाद्य निरीक्षक, रायपुर एवं कैट के पदाधिकारी तथा खाद्य पदार्थ से जुड़े व्यापारीगण उपस्थित थे।

 

कार्यक्रम में थारवानी ने खाद्यान्न उत्पादन, आपूर्ति एवं वितरण व्यवस्था की जानकारी व्यापारियों को दी एवं करोना काल के दौरान व्यापारियों के सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। उन्होनें व्यापारियों को समझाया कि खाद्य विभाग द्वारा समय-समय पर जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें। एवं खाद्य पदार्थ सम्बधी नियमों का पूर्णतः पालन करें। कैट के कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंह देव ने बताया कि खाद्य विभाग एवं व्यापारियों के सहयोग से करोना काल में लाॅकडाउन के दौरान व्यापारियों ने खाद्य वस्तुओं की आपूर्ति न्यूनतम दर पर एवं सुगमता से आम नागरिकों तक उपलब्ध करायी। जबकि करोना के कारण स्वयं भी भयभीत थे।

 

 

कार्यक्रम में मुख्य रूप निम्नाकिंत पदाधिकारी उपस्थित रहे:- विक्रम सिंह देव, जितेन्द्र दोशी, अजय अग्रवाल, राम मंधान, अशोक जैन, रतनलाल अग्रवाल, टी. श्रीनिवास रेडड़ी, एवं देवेन्द्र तारवानी आदि। कार्यक्रम का संचालन कैट के महामंत्री जितेन्द्र दोशी ने एवं आभार प्रदर्शन कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल ने किया ।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories