ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING: गुल्लू शराब लूटकांड में पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद मिली सफलता, 5 आरोपियों ने दी थी वारदात को अंजाम, 1 आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्याकॉलेजों में दाखिले की तारीख बढ़ी, राज्य शासन ने जारी किया आदेश, जानिए कब तक हो सकेंगे एडमिशनHBD Amit Shah : 56 साल के हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, PM मोदी, CM भूपेश समेत कई दिग्गजों ने दी बधाईMarwahi Upchunav : EVM में ऐसा कुछ होगा प्रत्याशियों का क्रम, तैयारियों में जुटा चुनाव आयोगअच्छी खबर : भारत खुद ही तय करेगा देश में सोने की कीमत, बुलियन एक्सचेंज शुरू करने की कवायद तेजबड़ी खबर : कोरोना वैक्सीन की टेस्टिंग में शामिल एक वॉलंटिअर की मौत, नहीं रोका जाएगा ट्रायलCM भूपेश आज से दो दिवसीय दौरे पर, दिल्ली में शीर्ष नेताओं से करेंगे मुलाकात, MP में चुनावी सभाBREAKING : पूर्व केबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता माधव सिंह का निधन, अस्पताल में ली आखिरी सांसINS Kavaratti : आज इंडियन नेवी के बेड़े में शामिल होगा INS “कवरत्ती”, रडार की पकड़ से होगा बाहरराशिफल : इन 5 राशियों को मुनाफा मिलने का योग, जानिए आज का दिन किस राशि के लिए शुभ और किसके लिए अशुभ

बालोद डीईओ ने शिक्षकों पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, नवीन शिक्षक संघ ने कार्रवाई व पद से हटाने खोला मोर्चा

Sanjay sahuOctober 16, 20201min

बालोद डीईओ ने शिक्षकों पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, नवीन शिक्षक संघ ने कार्रवाई व पद से हटाने खोला मोर्चा

siksha

 

दुर्ग। शिक्षकों पर डीईओ बालोद के द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर नवीन शिक्षक संघ ने कार्रवाई को लेकर मोर्चा खोल दिया है। डीईओ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर शिक्षकों ने कड़ा विरोध भी जताया है। नवीन शिक्षक संघ छग के प्रदेश अध्यक्ष विकास सिंह राजपूत ने बताया है कि दो दिन पूर्व सोशल मीडिया में बालोद जिला शिक्षाधिकारी द्वारा शिक्षकों के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी किया गया था।

 

 

जिसका नवीन शिक्षक संघ द्वारा विरोध करते हुए डीईओ बालोद के आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए निंदा करते हुए कहा कि एक जिम्मेदार पद पर आसीन व्यक्ति को अपने पद के गरिमा के अनुरूप सोच समझकर किसी भी कर्मचारियों के लिए टिप्पणी करना चाहिए।

 

बालोद डीईओ के आपत्तिजनक टिप्पणी करने से पूरे प्रदेश के शिक्षक समुदाय में भारी आक्रोश व्याप्त है। शिक्षकों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए बालोद डीईओ पर कड़ी कार्यवाही कर पद से हटाने की मांग को लेकर नवीन शिक्षक संघ का एक प्रतिनिधि मंडल कोविद-19 के सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए संयुक्त संचालक शिक्षा संभाग दुर्ग के अनुपस्थिति में सहायक संचालक दुर्ग से भेंट कर ज्ञापन सौंपकर शीघ्र पद से हटाने की मांग को प्रमुखता से रखा। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश अध्यक्ष विकास सिंह राजपूत,प्रदेश सचिव गिरीश साहू,जिलाध्यक्ष दुर्ग संजीव मानिकपुरी,प्रदेश प्रवक्ता दुष्यंत कुम्भकार शामिल थे।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories