ताज़ा ख़बर
मौसम अलर्टः देश को अभी बारिश से नहीं मिलेगी राहत, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों के लिए जारी हुआ अलर्ट, जानिए अन्य जगहों पर कैसा रहेगा मौसम का हालBIG BREAKING : 14500 शिक्षकों की भर्ती को लेकर राज्य सरकार ने नियुक्ति आदेश जारी करने के दिए निर्देश, शिक्षा विभाग ने DPI को लिखा पत्रBIG BREAKING : IPS विवेकानंद सिन्हा को राज्य सरकार ने दिया प्रमोशन, बनाए गए ADG, इधर 4 अफसरों का ट्रांसफर का आदेश जारीइस जगह पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, ऑनलाइन होती थी बुकिंग, 7 महिला समेत 13 लोग आपत्तिजनक हालात में गिरफ्तारBIG BREAKING : IAS अधिकारी के प्रभार में बड़ा फेरबदल, उमेश अग्रवाल को बनाया गया राजस्व बोर्ड का सदस्य, राज्य सरकार ने जारी किया आदेशमहापौर एजाज ढेबर की अच्छी पहल, अर्बन लॉन्ज ‘ब्लू टायलेट’ का पोस्टर लॉच, शहर के मुख्य बाजारों में 8-10 स्थानों में बनाए जाएंगे ब्लू टायलेटऑनलाईन एफआईआर और विवेचना में अब ई-हस्ताक्षर होगा मान्य, CCTNS योजना के तहत NCRB ने ली बैठकRAIPUR : संविदा भर्ती को लेकर बवाल, अस्पताल के डॉक्टरों ने खोला मोर्चा, डीन पर लगाया ये गंभीर आरोप, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी, देखें वीडियो…तहसील के बाद अब पटना को मिलेगा नगर पंचायत का दर्जा : सिंहदेवCG BREAKING: 12वीं ओपन परीक्षा का परिणाम हुआ जारी, 52304 स्टूडेंट फर्स्ट डिवीजन से हुए पास, यहां देखें रिजल्ट

उम्र 18 से 20 वर्ष के युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, मारूति सुजुकी मोटर ने निकाली बंपर ​नौकरी

Mahendra Kumar SahuOctober 16, 20201min
images

 

बीजापुर: सहायक संचालक जिला कौशल विकास प्राधिकरण द्वारा मिली जानकारी अनुसार जिले के बेरोजगार विशेष रूप से ग्रामीण युवा बेरोजगार जिनकी उम्र 18 से 20 वर्ष है, उन्हे मारूति सुजुकी मोटर गुजरात में काम करने का सुनहरा अवसर प्रदान किया जा रहा है।

जिसके अंतर्गत प्रशिक्षण हेतु इच्छुक युवकों को दो वर्ष के लिए 10 हजार 6 सौ रूपए की छात्रवृत्ति के साथ एनसीवीटी (आईटीआई) ऑटोमोटिव मैन्यूफेक्चरिंग के समकक्ष में प्रमाणन के साथ कौशल प्राप्त कर सकते हैं। यह अवसर केवल पुरूष उम्मीदवार के लिए है।

 

 

जिनकी शैक्षणिक योग्यता कम से कम 55 प्रतिशत अंकों के साथ दसवीं कक्षा उत्तीर्ण की हो। जिनका जन्म 1 नवम्बर 2000 से 30 नवम्बर 2002 के बीच हुआ हो वे ही अभ्यर्थी पात्र माने जायेंगे। कोर्स की अवधि 2 वर्ष की होगी, जिसमें 2 माह क्लास रूम ट्रेनिंग एवं 22 माह नौकरी पर प्रशिक्षण दिया जायेगा।

साथ ही खाने एवं रहने की व्यवस्था उपलब्ध रहेगी एवं प्रशिक्षण के दौरान प्रशिक्षणार्थियों को 10 हजार 6 सौ रूपए की छात्रवृत्ति प्रदान किया जायेगा। इच्छुक अभ्यर्थी जिला कौशल विकास प्राधिकरण बीजापुर में अपना नाम दर्ज करा सकते हैं एवं अन्य जानकारी के लिए मोबाईल नम्बर 9407641115, 7587472823 पर 30 नवम्बर 2020 तक संपर्क कर अपना नाम दर्ज करा सकते हैं।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें