ताज़ा ख़बर
RAIPUR CRIME: बैंक में बंधक भूमि भवन को कर दिया विक्रय, दो सगे भाइयों के खिलाफ 24 लाख की धोखाधड़ी का अपराध दर्जगोबर विक्रय से प्राप्त रूपये से किसान शिवनारायण ने खरीदे 2 और मवेशी, राज्य सरकार को इस योजना के लिए दिया धन्यवादबड़ी खबर : फेसबुक इंडिया की पब्लिक पॉलिसी हेड आंखी दास ने कंपनी छोड़ी, पक्षपात के लगे थे आरोपBREAKING : दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के ठीकानों में NCB की दबिश, ड्रग्स मिलने के बाद भेजा समनबड़ी खबर: राजधानी में चाकूबाजी में घायल युवक इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने थाना पहुंच किया हंगामाबड़ी खबर : पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष के बेटे की गुंडागर्दी : सरेराह 11 लोगों को कुचला, एक मासूम की मौत, चक्काजामBREAKING : अब रायपुर और दुर्ग स्टेशन से किसान रेल की सुविधा, फल व सब्जी के भाड़े में मिलेगी 50 प्रतिशत की छूटBREAKING: पूर्व पार्षद ने भाजपा अध्यक्ष सुंदरानी के खिलाफ की टिप्पणी, आक्रोशित भाजपाई पहुंचे थानेCRIME : चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में 2 और FIR, NCRB से मिली जांच रिपोर्ट के बाद रायपुर पुलिस ने दर्ज किया मामलाRAIPUR: धार्मिक यात्रा के नाम पर षड्यंत्र रच 37 लाख की धोखाधड़ी, मुम्बई के 4 आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज

IAS तबादला : 2002 बैच के IAS अमृत खलखो होंगे राज्यपाल के नए सचिव, सोनमणि बोरा हुए मुक्त, आदेश जारी

Hitesh dewanganOctober 14, 20201min

IAS तबादला : 2002 बैच के IAS अमृत खलखो होंगे राज्यपाल के नए सचिव, सोनमणि बोरा हुए मुक्त, आदेश जारी

 

 


 

रायपुर। सामान्य प्रशासन विभाग ने IAS अधिकारीयों में बड़ा फेरबदल करते हुए आदेश जारी किया है। 2002 बैच के IAS अमृत कुमार खलखो अब बस्तर कमिश्नर पद से हटाया गया है। उन्हें कृषि विभाग के सचिव के साथ-साथ राज्यपाल के सचिव के अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गयी है।

 

 

वहीं केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर जा रहे सोनमणि बोरा को राजभवन सिकरेट्री के चार्ज से मुक्त कर दिया गया है। साथ ही 2009 बैच के IAS केडी कुंजाम को राजभवन के सचिवालय के संयुक्त सचिव का एडिश्नल चार्ज दिया गया है।

 

आदेश

 

 

 

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories