ताज़ा ख़बर
वेतन विसंगति समेत विभिन्न मांगों को लेकर शिक्षक संघ ने निकाली मौन रैलीकरंट की चपेट में आने से तेन्दुए की मौत, 4 आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी वन विभागIND-AUS 2020 : IPL के बाद भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा, देखें- कब और कहां खेले जाएंगे सभी मुकाबलेबड़ी खबर : बिहार चुनाव को दहलाने की साजिश! बूथ के करीब दो IED बरामदCG CRIME : देसी कट्टे के साथ पकड़ा गया युवक, लॉकडाउन में झारखंड से मंगवाया था रिवाल्वरRaipur News : CM भूपेश बघेल आज जाएंगे जगदलपुर, बस्तर को देंगे 562 करोड़ से अधिक की सौगातBihar Election 2020 : पहले चरण की वोटिंग शुरू, 1066 प्रत्याशियों की किस्मत EVM में होगी कैदCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,046 नए कोरोना मरीजों की पहचान, 2,017 मरीज़ हुए स्वस्थ, देखें मेडिकल बुलेटिनRAIPUR CRIME: बैंक में बंधक भूमि भवन को कर दिया विक्रय, दो सगे भाइयों के खिलाफ 24 लाख की धोखाधड़ी का अपराध दर्जगोबर विक्रय से प्राप्त रूपये से किसान शिवनारायण ने खरीदे 2 और मवेशी, राज्य सरकार को इस योजना के लिए दिया धन्यवाद

उद्धव सरकार पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, बोलीं- गुंडों ने बार-रेस्टोरेंट्स खोले हुए हैं पर मंदिर नहीं

Hitesh dewanganOctober 13, 20201min

उद्धव सरकार पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, बोलीं- गुंडों ने बार-रेस्टोरेंट्स खोले हुए हैं पर मंदिर नहीं

 

 


 

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। मुंबई में बार-रेस्टोरेंट्स खोलने और मंदिर बंद रखने को लेकर ट्वीट किया। कंगना ने उद्धव ठाकरे सरकार को गुंडा सरकार बताया है।

 

धार्मिक स्थलों के विवाद पर एक्ट्रेस कंगना ने ट्वीट किया, “अच्छा लगा सुनकर कि गुंडा सरकार से हमारे गवर्नर सर ने सवाल किए। गुंडों ने बार-रेस्त्रां खोल दिए और चालाकी से मंदिर बंद रखे।” इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग गवर्नर लगाया।

 

 

 

महाराष्ट्र में धार्मिक स्थलों को खोले जाने को लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और उद्धव ठाकरे ने एक-दूसरे को पत्र लिखा था। इसके साथ ही, बीजेपी ने मंदिरों को खोलने की मांग की थी। राज्यपाल कोश्यारी ने सोमवार को लिखे पत्र में कहा था कि उनसे तीन प्रतिनिधिमंडलों ने धार्मिक स्थलों को पुन: खोले जाने की मांग की है।

 

उन्होंने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा, ”क्या आपको कोई दैवीय प्रेरणा मिल रही है कि आप मंदिर नहीं खोल रहे हैं? क्या आप अचानक सेक्युलर हो गए हैं? पहले तो आप इस शब्द से ही नफरत करते थे।”

 

 

 

 

इसके जवाब में उद्धव ठाकरे ने कहा कि उनके हिंदुत्व को राज्यपाल कोश्यारी की मुहर की जरूरत नहीं है। ठाकरे ने लिखा, “जैसे कि अचानक से लॉकडाउन को लागू करना सही नहीं था, एक बार में इसे पूरी तरह से हटाना भी सही बात नहीं होगी। और हां, मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जो हिंदुत्व को फॉलो करता है। मेरे हिंदुत्व को आपकी मुहर की जरूरत नहीं है।” ठाकरे ने कहा कि क्या धर्मनिरपेक्षता संविधान का अहम हिस्सा नहीं है, जिसके नाम पर आपने राज्यपाल बनते समय शपथ ग्रहण की थी।

 

कई बार उद्धव सरकार को घेर चुकी हैं कंगना

 

एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ समय से लगातार उद्धव सरकार पर निशाना साधती आ रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना रनौत काफी मुखर रही हैं। कुछ समय पहले उन्होंने मुंबई पुलिस की आलोचना की थी, जिसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने उनपर निशाना साधा था। यह बात इतनी बढ़ गई थी कि बाद में कंगना और शिवसेना आमने-सामने आ गई थीं। इसी बीच, बीएमसी ने भी अवैध निर्माण का हवाला देते हुए उनके मुंबई स्थित दफ्तर के एक हिस्से को तोड़ दिया था।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories