ताज़ा ख़बर
BREAKING : RBI गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना पॉजिटिव, बोले- आइसोलेशन से भी जारी रखूंगा काम करनाBREAKING : एक साथ 32 माओवादियों ने खड़े किए हाथ, नक्सली हिंसा का रास्ता छोड़ अब मुख्यधारा से जुड़ेबड़ी खबर: संसदीय समिति के सामने पेश होने से अमेज़न के इनकार को CAIT ने बताया दुस्साहसBREAKING: राजधानी में रावण दहन पर देर रात विवाद,SDM के निर्देश पर BTI ग्राउंड पर बने रावण को पुलिस ने उखाड़ा, भारी बल तैनातरक्षामंत्री राजनाथ ने की शस्त्र पूजा, कहा- चीन हमारी जमीन का एक हिस्सा भी नहीं ले सकताराज्योत्सव के मौके पर 1 नवंबर को रायपुर आएंगे राहुल गांधी, CM भूपेश का न्योता स्वीकाराचैम्बर चुनाव : RADA के पदाधिकारी पारवानी के समर्थन में हुए एकजुट, कदम से कदम मिलाने का दिया नाराHappy Dussehra : आज और कल भी दशहरा, 26 को दशमी तो दशहरा 25 को कैसे.. जानें वजहBIG BREAKING: राजधानी में प्रेमी जोड़े ने बंटी-बबली बन विज्ञापन देने वालों को बनाया निशाना, खरीदार और वकील बन करते थे ठगीCORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में कोरोना के रिकवरी रेट ने पकड़ी रफ़्तार, 2,325 मरीज़ हुए स्वस्थ, देखें मेडिकल बुलेटिन

CM नीतीश का रोजगार के मसले पर बयान, “सबको सरकारी नौकरी मिल जाए, क्या ये संभव है”, लालू यादव पर भी साधा निशाना

Mahendra Kumar SahuOctober 13, 20201min

CM नीतीश का रोजगार के मसले पर बयान, “सबको सरकारी नौकरी मिल जाए, क्या ये संभव है”, लालू यादव पर भी साधा निशाना

CM Nitish's statement on employment issue, "Everybody get a government job, is it possible", also targeted Lalu Yadav

 

पटना : बिहार चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत हो गई है. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज निश्चय संवाद के जरिए वर्चुअल रैली की. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने राज्य के अलग-अलग जिलों की 11 विधानसभा क्षेत्र की जनता को संबोधित किया.

रोजगार के मुद्दे पर नीतीश कुमार ने विपक्ष के तेजस्वी यादव पर टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को पता नहीं है क्या होना है कैसे होना है, वो बस बोल देते हैं. नीतीश ने कहा कि दुनिया में ऐसा कौन सा देश या फिर प्रांत है, जहां सबको सरकारी नौकरी मिल जाए, क्या ये संभव है. लेकिन रोजगार के अवसर पैदा किए जाते हैं.

 

दरअसल तेजस्वी यादव ने सरकार बनने की स्थिति में पहली कैबिनेट में 10 लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा किया है.जिसपर सीएम नीतीश कुमार ने उनपर निशाना साधा है. वहीं उन्होंने कहा कि हमने हर वर्ग के लिए काम किया है. सेवा ही हमारा धर्म है. हमने अल्पसंख्यकों की सेवा की. कुछ लोग सेवा-सेवा बोलते रहते हैं लेकिन बस मेवा खाना चाहते हैं. इसके अलावा लालू यादव-राबड़ी देवी के शासन की आलोचना करते हुए नीतीश कुमार ने अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाया.

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories