ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में कोरोना की रिकवरी रेट ने पकड़ी रफ्तार, आज 1365 मरीज़ हुए स्वस्थ, देखें मेडिकल बुलेटिनBREAKING : RBI गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना पॉजिटिव, बोले- आइसोलेशन से भी जारी रखूंगा काम करनाBREAKING : एक साथ 32 माओवादियों ने खड़े किए हाथ, नक्सली हिंसा का रास्ता छोड़ अब मुख्यधारा से जुड़ेबड़ी खबर: संसदीय समिति के सामने पेश होने से अमेज़न के इनकार को CAIT ने बताया दुस्साहसBREAKING: राजधानी में रावण दहन पर देर रात विवाद,SDM के निर्देश पर BTI ग्राउंड पर बने रावण को पुलिस ने उखाड़ा, भारी बल तैनातरक्षामंत्री राजनाथ ने की शस्त्र पूजा, कहा- चीन हमारी जमीन का एक हिस्सा भी नहीं ले सकताराज्योत्सव के मौके पर 1 नवंबर को रायपुर आएंगे राहुल गांधी, CM भूपेश का न्योता स्वीकाराचैम्बर चुनाव : RADA के पदाधिकारी पारवानी के समर्थन में हुए एकजुट, कदम से कदम मिलाने का दिया नाराHappy Dussehra : आज और कल भी दशहरा, 26 को दशमी तो दशहरा 25 को कैसे.. जानें वजहBIG BREAKING: राजधानी में प्रेमी जोड़े ने बंटी-बबली बन विज्ञापन देने वालों को बनाया निशाना, खरीदार और वकील बन करते थे ठगी

अब BOLLYWOD ने भी REPUBLIC TV और TIMES NOW को कोर्ट में घसीटा.. जानें वजह

Sameer VermaOctober 13, 20201min

अब BOLLYWOD ने भी REPUBLIC TV और TIMES NOW को कोर्ट में घसीटा.. जानें वजह

Republic VS Bollywood

 

मुंबई : देश के नेशनल न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी (Republic TV) और टाइम्स नाऊ (Times Now) के खिलाफ बॉलीवुड जगत ने मोर्चा खोल दिया है. फिल्म इंडस्ट्री की इमेज खराब करने को लेकर 38 कंपनियों और संस्थाओं ने दिल्ली हाइकोर्ट (Delhi Highcourt) की ओर रुख किया है. सेलेब्स ने दोनों चैनलों को बॉलीवुड के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना और अपमानजनक टिप्पणी करने से रोकने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की है.

 

याचिका दायर करने वाली इन 38 कंपनियों में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, आदित्य चोपड़ा, फरहान अख्तर और अजय देवगन समेत कई बड़े प्रोडक्शन हाउसेज शामिल हैं. याचिका में बॉलीवुड हस्तियों ने मीडिया ट्रायल रोकने की मांग भी की गई है.

 

दिल्ली हाई कोर्ट में जो याचिका दाख़िल की गई है, उसमें रिपब्लिक टीवी और टाइम्स नाऊ के साथ ही अर्नब गोस्वामी, प्रदीप भंडारी, राहुल शिवशंकर और नविका कुमार को भी पार्टी बनाया गया है.

 

याचिका में ना सिर्फ मीडिया ट्रायल को रोकने बल्कि न्यूज़ चैनल्स से प्रोग्राम कोड का पालन करते हुए छवि ख़राब करने वाले कंटेंट को हटाने की भी मांग की गई है. आरोप है कि उक्त चैनल्स ने बॉलीवुड को लेकर बेहद भद्दी भाषा ‘गंदगी’, ‘मैल’ और ‘ड्रग्स’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए छवि बिगाड़ने की कोशिश की है.

 

 

इन कंपनियों ने खोला मोर्चा

 

मैकगफिन पिक्चर्स, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, कबीर खान फिल्म्स, लव फिल्म्स, राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, रिलायंस बिग एंटरटेनमेंट, रील लाइफ प्रोडक्शंस, रोहित शेट्टी पिक्चर्स, रॉय कपूर प्रोडक्शंस, सलमान खान वेंचर्स, सोहेल खान प्रोडक्शंस, वन इंडिया स्टोरीज, द प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया, द सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन, द फिल्म ऐंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन शामिल हैं.

 


इसके साथ ही आमिर खान प्रोडक्शंस, ऐड-लैब फिल्म्स, अजय देवगन फिल्म्स, आंदोलन फिल्म्स, अनिल कपूर फिल्म ऐंड कम्युनिकेशन नेटवर्क, अरबाज खान प्रोडक्शंस, आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शंस, बीएसके नेटवर्क ऐंड एंटरटेनमेंट, केप ऑफ गुड फिल्म्स, क्लीन स्लेट फिल्म्स, धर्मा प्रोडक्शंस, एमे एंटरटेनमेंट ऐंड मोशन पिक्चर्स, एक्सेल एंटरटेनमेंट, फिल्मक्राफ्ट प्रोडक्शंस, होम प्रोडक्शन, सिख्या एंटरटेनमेंट, टाइगर बेबी डिजिटल, विनोद चोपड़ा फिल्म्स, विशाल भारद्वाज फिल्म और यशराज फिल्म्स ने याचिका दायर की है.

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories