ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING: गुल्लू शराब लूटकांड में पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद मिली सफलता, 5 आरोपियों ने दी थी वारदात को अंजाम, 1 आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्याकॉलेजों में दाखिले की तारीख बढ़ी, राज्य शासन ने जारी किया आदेश, जानिए कब तक हो सकेंगे एडमिशनHBD Amit Shah : 56 साल के हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, PM मोदी, CM भूपेश समेत कई दिग्गजों ने दी बधाईMarwahi Upchunav : EVM में ऐसा कुछ होगा प्रत्याशियों का क्रम, तैयारियों में जुटा चुनाव आयोगअच्छी खबर : भारत खुद ही तय करेगा देश में सोने की कीमत, बुलियन एक्सचेंज शुरू करने की कवायद तेजबड़ी खबर : कोरोना वैक्सीन की टेस्टिंग में शामिल एक वॉलंटिअर की मौत, नहीं रोका जाएगा ट्रायलCM भूपेश आज से दो दिवसीय दौरे पर, दिल्ली में शीर्ष नेताओं से करेंगे मुलाकात, MP में चुनावी सभाBREAKING : पूर्व केबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता माधव सिंह का निधन, अस्पताल में ली आखिरी सांसINS Kavaratti : आज इंडियन नेवी के बेड़े में शामिल होगा INS “कवरत्ती”, रडार की पकड़ से होगा बाहरराशिफल : इन 5 राशियों को मुनाफा मिलने का योग, जानिए आज का दिन किस राशि के लिए शुभ और किसके लिए अशुभ

फ्लाइट में ही हो गई महिला की डिलिवरी, IndiGo ने दिया जबरदस्त तोहफा

Sameer VermaOctober 12, 20202min

फ्लाइट में ही हो गई महिला की डिलिवरी, IndiGo ने दिया जबरदस्त तोहफा

baby birth In Flight TCP24 News


 

नई दिल्ली : इंडिगो (IndiGo) की दिल्ली से बैंगलोर जाने वाली फ्लाइट (6E 122) में महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया है. यह बिल्कुल वैसा ही है जैसा करीब 3 साल पहले जेट एयरवेज की फ्लाइट में हुआ था.

 

2017 में साउदी अरब से भारत उड़ान के बीच एक महिला ने विमान में ही बच्चे को जन्म दिया था. जिसके बाद एयरवेज कंपनी ने उस बच्चे को तोहफे के रूप में जीवन भर के लिए मुफ्त उड़ान का टिकट दिया था.

 

इस बार भी वैसा ही इंडिगो एयरलाइंस ने बच्चे के लिए आजीवन मुफ्त फ्लाइट टिकट की घोषणा की है. बेंगलुरु में उड़ान भरने के बाद, हवाई अड्डे पर मां और बच्ची का शानदार स्वागत किया गया.

READ MORE : बड़ी खबर : BJP में शामिल होंगी खुशबू सुंदर! AICC ने प्रवक्ता पद से हटाया

 

इंडिगो ने एक बयान में कहा, “हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि दिल्ली से बैंगलोर के लिए 6E 122 फ्लाइट में एक बच्चे का जन्म हुआ. कोई और डिटेल्स उपलब्ध नहीं हैं.”

 

“दिल्ली-बेंगलुरु 6E 122 फ्लाइट में एक बेबी बॉय का जन्म हुआ, जो आज शाम 7.30 बजे बेंगलुरु एयरपोर्ट पर उतरा.”

 

 

 

 

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories