ताज़ा ख़बर
BREAKING: राजधानी में बोरी में बंधी मिली लाश, इलाके में सनसनी, पुलिस अधिकारी मौके परचर्च के बाहर युवक ने किया चाकू से हमला, 3 लोंगो की मौत, पुलिस ने आरोपी को मार गिरायाBREAKING: भारी पुलिस बल के बीच निकल रही हत्या के आरोपी बादल की शवयात्रा, तनाव होने की आशंका पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौजूदमुंगेर में मूर्ति विसर्जन-गोलीकांड को लेकर बवाल, आक्रोशित भीड़ ने थाने को किया आग के हवालेRAIPUR: बड़ी बहन के घर भिलाई से लौट रहे अधेड़ की ओवरब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक पर मिली थी लाश, डेढ़ साल बाद सुपर PM रिपोर्ट में हत्या का हुआ खुलासा, FIR दर्जछत्तीसगढ़ ब्रेकिंग : उत्कृष्ट कार्य करने वाले 7 पुलिस अधिकारियों को शौर्य पदक की घोषणा, CM हाउस में आयोजित सम्मान समारोह में दिया जाएगा पदकनहीं रहे गोंगपा सुप्रीमो हीरासिंह मरकाम, 78 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, प्रदेश के आदिवासी नेतृत्व को बड़ी क्षतिRAIPUR BREAKING: राजधानी के 3 कारोबारियों के घर-गोडाउन पर पुलिस ने मारा छापा, नकली रेड लेबल टी सहित शैम्पू-सर्फ एक्सेल जब्तCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 1929 नए कोरोना मरीजों की पहचान, 1271 मरीज़ हुए स्वस्थ, देखें मेडिकल बुलेटिनBIG BREAKING : JCCJ विधायक देवव्रत सिंह की अमित जोगी से अपील, कहा- इस पार्टी को मजबूती से नहीं चला सकते, कांग्रेस में जाना ही एक विकल्प

Hathras Gangrape : आज हाईकोर्ट में सुनवाई, परिवार और गवाहों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Sameer VermaOctober 12, 20201min

Hathras Gangrape : आज हाईकोर्ट में सुनवाई, परिवार और गवाहों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Hathras-gangrape TCP24 NEWS

 

हाथरस : यूपी के हाथरस में दलित युवती के साथ गैंगरेप (Hathras Gangrape) के मामले में आज इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) की लखनऊ बेंच में सुनवाई होने जा रही है. पीड़िता का परिवार आज सुबह ही लखनऊ के लिए रवाना हो चुका है. परिवार को रविवार की रात ही लखनऊ ले जाने की कवायद थी लेकिन परिजनों ने ही जाने से इनकार कर दिया.

 

पीड़िता के भाई ने रात में जाना खुद की जान को खतरा बताया था. भाई का कहना था कि उन्हें प्रशासन पर जरा भी भरोसा नहीं है. रात में उनके साथ कुछ भी हो सकता है.

 

बता दें हाईकोर्ट ने इस मामले में 1 अक्टूबर को खुद नोटिस लिया और हाथरस के डीएम, एसपी समेत शीर्ष अफसरों को भी तलब किया.

इससे पहले शनिवार को CBI (Central Investigation Agency) ने यह केस टेकओवर कर लिया. CBI ने रविवार को मुख्य आरोपी संदीप के खिलाफ धारा 307, 376 डी, 302, एससी/एसटी एक्ट की धारा 3 तहत केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच लखनऊ यूनिट की गाजियाबाद की टीम करेगी.

 

 

परिवार और गवाहों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

 

हाईकोर्ट में सरकार की तरफ से विनोद शाही पैरवी करेंगे. परिवार के हर सदस्य और गवाहों की सुरक्षा के लिए 2-2 सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं. परिवार की महिला सदस्यों के लिए महिला सुरक्षाकर्मी की तैनाती की गई है. परिवार की मुलाकात भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कराए जाने की चर्चा है, लेकिन अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है.

 

 

क्या है पूरा मामला?

 

हाथरस में 14 सितंबर को 4 लोगों ने कथित रूप से 19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किया था. यह भी आरोप है कि उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ दी और जीभ भी काट दी थी. दिल्ली में इलाज के दौरान 29 सितंबर को पीड़ित की मौत हो गई. चारों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. हालांकि, पुलिस का दावा है कि दुष्कर्म नहीं हुआ था.

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories