ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING: गुल्लू शराब लूटकांड में पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद मिली सफलता, 5 आरोपियों ने दी थी वारदात को अंजाम, 1 आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्याकॉलेजों में दाखिले की तारीख बढ़ी, राज्य शासन ने जारी किया आदेश, जानिए कब तक हो सकेंगे एडमिशनHBD Amit Shah : 56 साल के हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, PM मोदी, CM भूपेश समेत कई दिग्गजों ने दी बधाईMarwahi Upchunav : EVM में ऐसा कुछ होगा प्रत्याशियों का क्रम, तैयारियों में जुटा चुनाव आयोगअच्छी खबर : भारत खुद ही तय करेगा देश में सोने की कीमत, बुलियन एक्सचेंज शुरू करने की कवायद तेजबड़ी खबर : कोरोना वैक्सीन की टेस्टिंग में शामिल एक वॉलंटिअर की मौत, नहीं रोका जाएगा ट्रायलCM भूपेश आज से दो दिवसीय दौरे पर, दिल्ली में शीर्ष नेताओं से करेंगे मुलाकात, MP में चुनावी सभाBREAKING : पूर्व केबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता माधव सिंह का निधन, अस्पताल में ली आखिरी सांसINS Kavaratti : आज इंडियन नेवी के बेड़े में शामिल होगा INS “कवरत्ती”, रडार की पकड़ से होगा बाहरराशिफल : इन 5 राशियों को मुनाफा मिलने का योग, जानिए आज का दिन किस राशि के लिए शुभ और किसके लिए अशुभ

TRP SCAM : REPUBLIC TV और हंसा एजेंसी के इन 6 लोगों से आज होगी पूछताछ

Sameer VermaOctober 11, 20201min

TRP SCAM : REPUBLIC TV और हंसा एजेंसी के इन 6 लोगों से आज होगी पूछताछ

trp scam

 

मुंबई : REPUBLIC TV समेत तीन मीडिया चैनल के कथित TRP स्कैम मामले की जांच मुंबई क्राईम ब्रांच कर रही है. क्राईम ब्रांच ने आज 6 लोगों को पूछताछ के लिए समन भेजा है. इनमें रिपब्लिक टीवी के CEO विकास खनचंदानी को भी बुलाया गया है. उनके अलावा COO हर्ष भंडारी, COO प्रिया मुखर्जी, डिस्ट्रीब्यूशन हेड घनश्याम सिंह का नाम भी शामिल हैं. साथ ही हंसा एजेंसी के CEO और हंसा के एक कर्मचारी को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इस सभी को आज सुबह पहुंचने के लिए कहा गया है.

 

 

REPUBLIC CFO समन के बावजूद नहीं हुए हाजिर

 

इससे पहले शनिवार को REPUBLIC TV के CFO एस. सुंदरम और घनश्याम सिंह समन के बावजूद क्राइम ब्रांच के सामने हाजिर नहीं हुए. उन्होंने क्राइम ब्रांच को एक पत्र भी दिया. उसमें कहा गया कि घनश्याम सिंह मुम्बई के बाहर है और सुंदरम ने REPUBLIC TV द्वारा सुप्रीम कोर्ट में गुहार की बात की है.

 

सुंदरम ने 16 अक्टूबर तक अपने कुछ कामो में व्यस्त रहने के चलते क्राइम ब्रांच से वक्त मांगा है और शनिवार को पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच आने में असमर्थता जाहिर की है. इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट में आर्टिकल 32 के तहत इसी मामले में दायर की गई रिट पिटीशन का भी हवाला दिया गया है.

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories