ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING: गुल्लू शराब लूटकांड में पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद मिली सफलता, 5 आरोपियों ने दी थी वारदात को अंजाम, 1 आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्याकॉलेजों में दाखिले की तारीख बढ़ी, राज्य शासन ने जारी किया आदेश, जानिए कब तक हो सकेंगे एडमिशनHBD Amit Shah : 56 साल के हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, PM मोदी, CM भूपेश समेत कई दिग्गजों ने दी बधाईMarwahi Upchunav : EVM में ऐसा कुछ होगा प्रत्याशियों का क्रम, तैयारियों में जुटा चुनाव आयोगअच्छी खबर : भारत खुद ही तय करेगा देश में सोने की कीमत, बुलियन एक्सचेंज शुरू करने की कवायद तेजबड़ी खबर : कोरोना वैक्सीन की टेस्टिंग में शामिल एक वॉलंटिअर की मौत, नहीं रोका जाएगा ट्रायलCM भूपेश आज से दो दिवसीय दौरे पर, दिल्ली में शीर्ष नेताओं से करेंगे मुलाकात, MP में चुनावी सभाBREAKING : पूर्व केबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता माधव सिंह का निधन, अस्पताल में ली आखिरी सांसINS Kavaratti : आज इंडियन नेवी के बेड़े में शामिल होगा INS “कवरत्ती”, रडार की पकड़ से होगा बाहरराशिफल : इन 5 राशियों को मुनाफा मिलने का योग, जानिए आज का दिन किस राशि के लिए शुभ और किसके लिए अशुभ

बड़ी खबर : सुप्रीम कोर्ट के जज की सरकार गिराने की साजिश ! मुख्यमंत्री ने लगाए गंभीर आरोप

Sameer VermaOctober 11, 20201min

बड़ी खबर : सुप्रीम कोर्ट के जज की सरकार गिराने की साजिश ! मुख्यमंत्री ने लगाए गंभीर आरोप

Sarkar Girane ka Aarop

 

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के एक पत्र के बाद राज्य में सियासी बवाल शुरू हो गया है. सीएम ने सुप्रीम कोर्ट के एक जज पर ही सरकार गिराने का गंभीर आरोप लगा दिया. उन्होंने चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया जस्टिस एस. ए. बोबडे को पत्र लिखा है.

 

खबरों के मुताबिक, सीएम रेड्डी ने यह आरोप सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस एनवी रमन्ना पर लगाए हैं. सीएम ने यह भी आरोप लगाए कि जस्टिस रमन्ना की बेटियां जमीन की खरीद-फरोख्त में शामिल रहीं. उन्होंने चंद्रबाबू नायडू से जुड़े मामलों में सुनवाई को प्रभावित किया.

 

 

CJI बोबडे को लिखे पत्र में सीएम जगनमोहन ने कहा, ‘जस्टिस एनवी रमन्ना आंध्र प्रदेश में सरकार को अस्थिर करने में चंद्रबाबू नायडू का साथ दे रहे हैं. जस्टिस रमन्ना की ओर से हाईकोर्ट के काम में दखलअंदाजी की जा रही है. वो जजों को भी प्रभावित कर रहे हैं.’

 

रेड्डी ने कहा कि जस्टिस रमन्ना ऐसा चंद्रबाबू नायडू के हितों के संरक्षण के लिए कर रहे हैं. वे राज्य की सरकार को गिराना चाहते हैं. जगनमोहन रेड्डी ने सीजेआई से प्रदेश में जूडिशरी की तटस्थता को बरकरार रखने के लिए गुजारिश की है.

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories