ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING: गांजा तस्करी करते हुए भाई-बहन गिरफ्तार,13 किलो गांजा बरामदBIG BREAKING : 2020 बैच के 6 ट्रेनी IAS अफसरों को मिली पोस्टिंग, इन जिलों में बनाए गए डिप्टी कलेक्टरघर खरीदने वालों के लिए सुनहरा अवसर, यहां मिल रहा है मात्र 83 रुपए में घर, जल्द ही करें खरीदी वरना…BIG BREAKING : BSP के RMP-2 में लगी भीषण आग, 60 फीट ऊपर तक दिखाई दे रही थीं लपटेंDGP ने महिला IPS को कार में बुलाया, मोबाइल पर बजाया गाना… हाथ पकड़कर चूमा… इज्जत बचाने के लिए सड़क पर भागी महिला IPSBIG BREAKING : ट्रेजरी के ज्वाइंट डायरेक्टर मंत्रालय से लापता, पुलिस अधिकारियों में मचा हड़कंपबड़ी खबर : हाथियों के कुचलने से धान संग्रहण केन्द्र के चौकीदार की मौत, मौके पर पहुंचा पुलिस और वन अमलाRAIPUR BREAKING : लालच बुरी बला- कौन बनेगा करोड़पति का इनाम लेने के चक्कर में महिला ने गवाँ बैठे 7 लाख, 25 लाख सहित 1 करोड़ की गाड़ी जीतने का दिया था झांसाBIG BREAKING : ट्रक से टकराई एसयूवी, हादसा के शिकार हुए 15 लोगों की मौत, कई अन्य घायलCG BREAKING : सात करोड़ 90 लाख के जाली नोट के साथ तीन गिरफ्तार, कार में रखे चार सूटकेस ने खोला राज

हाथरस केस में बड़ा खुलासा : पीड़ित परिवार के बीच फर्जी रिश्तेदार बनकर रह रही थी महिला, ऐसे आया सच सामने

Mahendra Kumar SahuOctober 10, 20201min
woman was living as a fake relative among the victim's family, thus came true

 

 

हाथरस। हाथरस गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जांच में जो सच्चाई सामने आई है वो चौकने वाली है। इस बीच, तफ्तीश में पता चला है कि पीड़िता के गांव में फर्जी रिश्तेदारों ने डेरा डाला हुआ था। अपने आप को रिश्तेदार बता रही महिला का सामने सच आया है। एक कथित महिला रिश्तेदार पीड़ित परिवार में देखी गई है।

 

 

पुलिस का दावा है कि वह महिला पीड़ित परिवार को बरगला रही थी। पुलिस के मुताबिक तथाकथित रिश्तेदार डॉ. राजकुमारी पीड़ित परिवारों को बरगलाते हुए देखी गई है। केवल दलित होने के नाते परिवार के लोगों को भरोसे में लेकर पिछले कई दिनों से पीड़ित परिवार के यहां महिला रही थी। महिला जबलपुर मेडिकल कॉलेज में अपने आप को प्रोफेसर बता रही थी।

पुलिस के मुताबिक यह फर्जी रिश्तेदार मीडिया में क्या बयान देना है, पीड़ित परिजनों को लगातार गाइड कर रही थी। पुलिस के शक होते ही महिला घर से चुपचाप खिसक ली। वीडियो में भी महिला को देखा जा सकता है जो अपना नाम कथित तौर राजकुमारी बता रही थी।

 

एसआईटी की पूछताछ जारी

 

बहरहाल, मामले की जांच कर रही एसआईटी की टीम ने आरोपियों के परिवार से पूछताछ के लिए शुक्रवार को उन्हें बुलाया था। दो आरोपियों के परिवारों से एसआईटी ने पूछताछ की थी। साथ ही जांच दल ने पीड़ित परिवार के पड़ोसियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों का कहना था कि एसआईटी 40 लोगों से पूछताछ करेगी।

इसमें वो लोग शामिल हैं, जो घटना वाले दिन खेत के आसपास थे। साथ ही एसआईटी ने पीड़िता के अंत्येष्टि वाले दिन कौन कौन घटना स्थल पर गांव का मौजूद था या दूर से देख रहा था उससे पूछताछ की है। एसआईटी टीम पुलिस लाइन में गांव के लोगों को लगातार पूछताछ के लिए बुला रही है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories