ताज़ा ख़बर
जम्मू-कश्मीर : शोपियां में जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द ढेरCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,376 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान, 16 की मौत, देखें मेडिकल बुलेटिनकोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर : चीनी कोरोना वैक्सीन एकदम सुरक्षित, एंटीबॉडी बनाने में भी सक्षमBIG BREAKING : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुकेश अंबानी और अमिताभ बच्चन बनकर लाखों ठगने वालें पाकिस्तानी को दबोचा, 42 लाख नगदी के साथ 5 आरोपी गिरफ्तारकोरोना मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने में कारिया जिले ने रचा इतिहास, पूरे प्रदेश दूसरा रैंक परराजधानी में 10 लाख की चोरी : टूटी खिड़की देख सकते में आया परिवार, सोने-चांदी के जेवर समेत नकदी लेकर चोर फरारकंकली मंदिर नवयुवक दुर्गोत्सव समिति का 35वां सालभाजपा प्रदेश कार्यसमिति की मीटिंग आज, वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ेंगे सभी सदस्यMP में राजनीतिक भूचाल : कमलनाथ ने मंत्री इमरती देवी को कह दिया ‘आइटम’, विरोध में BJP साधेगी मौनToday In History : 50 साल पहले इंडियन एयरफोर्स में हुई थी मिग-21 की एंट्री

हाथरस केस में बड़ा खुलासा : पीड़ित परिवार के बीच फर्जी रिश्तेदार बनकर रह रही थी महिला, ऐसे आया सच सामने

Mahendra Kumar SahuOctober 10, 20201min

हाथरस केस में बड़ा खुलासा : पीड़ित परिवार के बीच फर्जी रिश्तेदार बनकर रह रही थी महिला, ऐसे आया सच सामने

woman was living as a fake relative among the victim's family, thus came true

 

 

हाथरस। हाथरस गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जांच में जो सच्चाई सामने आई है वो चौकने वाली है। इस बीच, तफ्तीश में पता चला है कि पीड़िता के गांव में फर्जी रिश्तेदारों ने डेरा डाला हुआ था। अपने आप को रिश्तेदार बता रही महिला का सामने सच आया है। एक कथित महिला रिश्तेदार पीड़ित परिवार में देखी गई है।

 

 

पुलिस का दावा है कि वह महिला पीड़ित परिवार को बरगला रही थी। पुलिस के मुताबिक तथाकथित रिश्तेदार डॉ. राजकुमारी पीड़ित परिवारों को बरगलाते हुए देखी गई है। केवल दलित होने के नाते परिवार के लोगों को भरोसे में लेकर पिछले कई दिनों से पीड़ित परिवार के यहां महिला रही थी। महिला जबलपुर मेडिकल कॉलेज में अपने आप को प्रोफेसर बता रही थी।

पुलिस के मुताबिक यह फर्जी रिश्तेदार मीडिया में क्या बयान देना है, पीड़ित परिजनों को लगातार गाइड कर रही थी। पुलिस के शक होते ही महिला घर से चुपचाप खिसक ली। वीडियो में भी महिला को देखा जा सकता है जो अपना नाम कथित तौर राजकुमारी बता रही थी।

 

एसआईटी की पूछताछ जारी

 

बहरहाल, मामले की जांच कर रही एसआईटी की टीम ने आरोपियों के परिवार से पूछताछ के लिए शुक्रवार को उन्हें बुलाया था। दो आरोपियों के परिवारों से एसआईटी ने पूछताछ की थी। साथ ही जांच दल ने पीड़ित परिवार के पड़ोसियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों का कहना था कि एसआईटी 40 लोगों से पूछताछ करेगी।

इसमें वो लोग शामिल हैं, जो घटना वाले दिन खेत के आसपास थे। साथ ही एसआईटी ने पीड़िता के अंत्येष्टि वाले दिन कौन कौन घटना स्थल पर गांव का मौजूद था या दूर से देख रहा था उससे पूछताछ की है। एसआईटी टीम पुलिस लाइन में गांव के लोगों को लगातार पूछताछ के लिए बुला रही है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories