ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : साउंड संचालकों को बड़ी राहत, DJ और धुमाल लगाने जिला प्रशासन ​ने दी अनुमतिBREAKING : IAS अमिताभ जैन होंगे छत्तीसगढ़ के नए मुख्य सचिव, आरपी मंडल की लेंगे जगहBREAKING: पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में DRG का एक जवान शहीद, जवानों ने नक्सलियों के कैंप को किया ध्वस्तबड़ी खबर: राज्य पुलिस सेवा संवर्ग के दो अधिकारियों का तबादला, आदेश जारीCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,450 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, 2,440 मरीज़ हुए स्वस्थ, देखें मेडिकल बुलेटिनBREAKING : लंबे इंतजार के बाद 10वीं-12वीं पूरक परीक्षा की समय सारिणी जारी, जानें टाइम टेबलBREAKING : सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल DKS को मिला नया अधीक्षक, आदेश जारीBIG BREAKING : प्याज की कालाबाजारी रोकने जिला प्रशासन सख्त, थोक मार्केट के बाहर लगेगी सब्जियों की रेट लिस्ट, अधिक दामों में बेचने पर होगी कार्रवाईONLINE FRAUD : न ATM का किया इस्तेमाल, न ही ऑनलाइन ट्रांजेक्शन… फिर भी खाते से उड़े साढ़े चार लाख, आखिर कैसे ?BREAKING : वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं के निवारण के लिए समर्पण अभियान का शुभारंभ, सदस्य बनने निर्धारित प्रोफार्मा में करे आवेदन

कोरोना काल के बीच थिएटर में रिलीज होगी इशान खट्टर और अनन्या पांडे की ‘खाली पीली’ मूवी, इस दिन आएगी फिल्म

Mahendra Kumar SahuOctober 10, 20201min

कोरोना काल के बीच थिएटर में रिलीज होगी इशान खट्टर और अनन्या पांडे की ‘खाली पीली’ मूवी, इस दिन आएगी फिल्म

Ishaan Khattar and Ananya Pandey's 'Khali Yellow' movie to be released in theaters between the Corona era, the film will come on this day

 

मुंबई। पूरे विश्व भर में फैले कोरोना वायरस के कारण थिएटर्स बंद थे। ऐसे में बड़े बड़े सितारों के फिल्मस डिजिटल प्लेटफॉर्म्स में रिलीज हो रहे थे। हाल ही में 15 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने का आदेश सूचना प्रसारण मंत्रालय से मिल चूका है। वहीं सिनेमाघर घर खुलने के बाद सबसे पहले मूवी इशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टार ‘खाली पीली’ मूवी 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली 2 अक्टूबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। जिसके बाद फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म को सिनेमाघर में रिलीज करने का फैसला लिया है।

 

 

कोरोना काल के बीच इस फिल्म की स्क्रीनिंग बंगलूरू और गुरुग्राम में रखी गयी थी। और स्क्रीनिंग में सभी ने इस मूवी में सभी की एक्टिंग और मूवी की जमकर तारीफ की थी। बता दें की खाली पीली अमेरिका ,निदरलैंड,फिजी ,अफ्रीका ,मॉरीसस और नूजीलैण्ड में भी देखी गयी है। चारों तरफ से फिल्म के अच्छे रिस्पांस को देखते हुए इस फिल्म को थिएटर में रिलीज करने का फैसला लिया गया है।

 

इस फिल्म में इशान खट्टर के किरदार का नाम ब्लैकी है जो एकदम कूल अंदाज में नजर आएंगे। उनका बोलने का अंदाज, उनकी बॉडी लैंग्वेज, उनका स्टाइल और उनका लुक सब काफी कमाल है। फिल्म में अनन्या पांडे और इशान की जोड़ी काफी सही है। फिल्म में जाकिर हुसैन, जयदीप अहलावत, अनूप सोनी, सतीश कौशिक संग अन्य ने काफी अच्छा काम किया है।

 

सूचना प्रसारण मंत्रालय ने 15 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने का आदेश तो दे दिया है लेकिन थिएटर मालिकों को कई सावधानी बरतनी होगी। उन्हें 50 फीसदी लोगों को एक बार में फिल्म दिखाने की इजाजत मिली है और एक फिल्म के बाद पूरे हॉल को फिर से सैनीटाइज करना होगा।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories