ताज़ा ख़बर
कोरोना काल में जरूरतमंदों के जिंदल ग्रुप ने किया बेहतरीन काम, महात्मा अवार्ड से किया गया सम्मानितBIG BREAKING : जवाहर नवोदय विद्यालय में फूटा कोरोना बम, 11 बच्चें मिले पॉजिटिव, मचा हड़कंपRAIPUR BREAKING: गांजा तस्करी करते हुए भाई-बहन गिरफ्तार,13 किलो गांजा बरामदBIG BREAKING : 2020 बैच के 6 ट्रेनी IAS अफसरों को मिली पोस्टिंग, इन जिलों में बनाए गए डिप्टी कलेक्टरघर खरीदने वालों के लिए सुनहरा अवसर, यहां मिल रहा है मात्र 83 रुपए में घर, जल्द ही करें खरीदी वरना…BIG BREAKING : BSP के RMP-2 में लगी भीषण आग, 60 फीट ऊपर तक दिखाई दे रही थीं लपटेंDGP ने महिला IPS को कार में बुलाया, मोबाइल पर बजाया गाना… हाथ पकड़कर चूमा… इज्जत बचाने के लिए सड़क पर भागी महिला IPSBIG BREAKING : ट्रेजरी के ज्वाइंट डायरेक्टर मंत्रालय से लापता, पुलिस अधिकारियों में मचा हड़कंपबड़ी खबर : हाथियों के कुचलने से धान संग्रहण केन्द्र के चौकीदार की मौत, मौके पर पहुंचा पुलिस और वन अमलाRAIPUR BREAKING : लालच बुरी बला- कौन बनेगा करोड़पति का इनाम लेने के चक्कर में महिला ने गवाँ बैठे 7 लाख, 25 लाख सहित 1 करोड़ की गाड़ी जीतने का दिया था झांसा

CRIME: राजधानी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ड्रग्स मामले में 7 लोगों की गिरफ्तारी, कई बड़े नामों का हुआ खुलासा

Mahendra Kumar SahuOctober 9, 20201min
Major action by the capital police, arrest of 7 people in drugs case, many big names revealed

 

 

रायपुर। राजधानी रायपुर में पुलिस ने ड्रग्स मामले में 7 लोगों की गिरफ्तारी की है। ये सभी गिरफ्तारी छत्तीसगढ़ प्रदेश के अलावा अलग अलग जिलों से की गई है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 15 लाख रुपए के 93 ग्राम एमडीएमए भी जब्त किया है।

 

 

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए संयुक्त टीम का गठन किया गया था। इसके बाद पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्रों में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। जानकारी के अनुसार सभी आरोपी ड्रग्स पैडलर्स के रूप में काम करते थे और राज्य के अलग – अलग जिलों में ड्रग्स की सप्लाई करते थे।

 

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त हुण्डई वर्ना कार क्रमांक सीजी/04/एच क्यू/1011 को भी जब्त किया है। रायपुर पुलिस की ड्रग्स के पूरे चैन को पकड़ने की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है। जानकारी के अनुसार एक आरोपी लक्ष्मण गाईन जीआरपी बिलासपुर में आरक्षक के पद पर पदस्थ है।

बता दें कि आरोपियों के विरूद्ध थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 255/20 धारा 22 (ख) एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया गया था। गौरतलब है कि इसके पहले रायपुर पुलिस ने बैरन बाजार इलाके से दो ड्रग्स पैडलरों को पकड़ा था। दोनों से पूछताछ के बाद ही पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन आरोपियों की गिरफ्तारी की है। इन नामों के सामने आने के बाद अब पूरे रायपुर में हड़कंप मच गया है। आरोपियों ने पुलिस को बातया था कि वो रायपुर में होने वाली बड़ी पार्टियों में ड्रग्स खपाया करता था। आरोपी इन पार्टियों में ड्रग्स को खपाने के लिये कोरियर और ट्रेनों में पार्सल से ड्रग्स मंगवाया करते थे। ड्रग पैडलर बड़ी पार्टियों के जरिए ही बड़े घरों के युवक,युवतियों से संपर्क कर उन्हें कोड़ के द्वारा ड्रग्स मुहैया करवाया करते थे।

 

पुलिस ने इन आरोपियों को किया गिरफ्तार

 

 

1-अभिषेक शुक्ला उर्फ डेविड पिता शशिकांत शुक्ला उम्र 26 साल निवासी यदुनंदन नगर तिफरा बिलासपुर।
2-मोह0 मिन्हाज उर्फ हनी पिता फजल मेमन उम्र 26 साल निवासी राज किशोर नगर बिलासपुर।
3-एलेन सोरेन पिता जार्ज सोरेन उम्र 22 साल निवासी बंधवापारा सरकण्डा बिलासपुर।
4-रोहित आहूजा पिता कन्हैया लाल आहूजा उम्र 21 साल निवासी खान बाड़ा जबड़ापारा बिलासपुर।
5-राकेश अरोरा उर्फ सोनू पिता अशोक अरोरा उम्र 28 साल निवासी कपिल नगर सरकण्डा बिलासपुर।
6-अब्दुल अजीम उर्फ सद्दाम पिता अब्दुल वहीद उम्र 27 साल निवासी पुराना बस स्टैण्ड बिलासपुर।
7-लक्ष्मण गाईन पिता सुधांशु गाईन उम्र 32 साल निवासी सिरगिट्टी बिलासपुर।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories