ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : साउंड संचालकों को बड़ी राहत, DJ और धुमाल लगाने जिला प्रशासन ​ने दी अनुमतिBREAKING : IAS अमिताभ जैन होंगे छत्तीसगढ़ के नए मुख्य सचिव, आरपी मंडल की लेंगे जगहBREAKING: पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में DRG का एक जवान शहीद, जवानों ने नक्सलियों के कैंप को किया ध्वस्तबड़ी खबर: राज्य पुलिस सेवा संवर्ग के दो अधिकारियों का तबादला, आदेश जारीCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,450 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, 2,440 मरीज़ हुए स्वस्थ, देखें मेडिकल बुलेटिनBREAKING : लंबे इंतजार के बाद 10वीं-12वीं पूरक परीक्षा की समय सारिणी जारी, जानें टाइम टेबलBREAKING : सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल DKS को मिला नया अधीक्षक, आदेश जारीBIG BREAKING : प्याज की कालाबाजारी रोकने जिला प्रशासन सख्त, थोक मार्केट के बाहर लगेगी सब्जियों की रेट लिस्ट, अधिक दामों में बेचने पर होगी कार्रवाईONLINE FRAUD : न ATM का किया इस्तेमाल, न ही ऑनलाइन ट्रांजेक्शन… फिर भी खाते से उड़े साढ़े चार लाख, आखिर कैसे ?BREAKING : वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं के निवारण के लिए समर्पण अभियान का शुभारंभ, सदस्य बनने निर्धारित प्रोफार्मा में करे आवेदन

क्या हम किसी ट्रेंड की दया पर हैं?’, वेबसीरीज ‘मिर्जापुर-2’ के बायकॉट ट्रेंड पर एक्टर अली फजल ने कुछ यूं किया रिएक्ट

Sanjay sahuOctober 9, 20201min

क्या हम किसी ट्रेंड की दया पर हैं?’, वेबसीरीज ‘मिर्जापुर-2’ के बायकॉट ट्रेंड पर एक्टर अली फजल ने कुछ यूं किया रिएक्ट

WhatsApp Image 2020-10-09 at 12.07.54 PM

 

दिल्ली। वेब सीरीज में सबसे चर्चित और दर्शकों की सबसे पसंदीदा वेब सीरीज मिजार्पुर-2 पर अब सवाल उठने लगे है जानकारी के मुताबिक ‘मिजार्पुर -2 को लेकर अब विवाद छिड़ता नजर आ रहा है। हाल ही में फिल्म में लीड रोल निभाने वाले अभिनेता अली फैजल का बयान सामने आया है फिल्म को बॉयकॉट करने वाले बात पर अली ने कहा कि हमें इसका फैसला लेना होगा कि हमें क्या सेट करना है? क्या हम ट्रेंड की दया पर हैं? नहीं !

 

 

इसके साथ ही कहा मैं कला को इस नजरिए से नहीं देखता हूं। क्या हम एक ऐप की दया पर हैं जो यह तय करता है कि कौन हमारा शो देखेगा और कौन नहीं?, मुझे लगता है कि यह सब बहुत पीछे छूट चुका है। यही पर उन्होंने कहा कि मेरा मतलब है कि यदि आप वास्तव में ट्रेंड के बारे में बात कर रहे हैं, तो मैंने कभी भी किसानों से संबंधित कोई ट्रेंड नहीं देखा है।” वही इस बिच अली ने कहा “हमारे देश भर में हर जगह विरोध प्रदर्शन हुए हैं।

लेकिन मैं यह नहीं कहूंगा कि यह एक महत्वपूर्ण कहानी नहीं है, यह सबसे महत्वपूर्ण कहानी है। हर किसी के दिमाग में महामारी अचानक अंतिम कहानी बन गई है यह अब और ट्रेंड नहीं कर रहा है लेकिन यह अभी भी सबसे बड़ी समस्या है जिसका हम सामना कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग इससे ऊपर उठेंगे।

जानकारी के लिए बता दे वेबसीरीज के बायकॉट के पीछे मुख्या कारण है अली फजल और सीरीज के निर्माता फरहान का सीएए और एनआरसी का विरोध करना। अली ने आगे कहा,कि “हम कुछ अच्छा बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हम इंटरनेशनल वर्क के लेवल की कोशिश कर रहे हैं।” इस वेब सीरीज की बात करे तो इसपर जानेमाने सितारे पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी, श्वेता त्रिपाठी, श्रिया पिलगांवकर, रसिका दुगल सहित कई अन्य मशहूर कलाकारों ने अभिनय किया है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories