ताज़ा ख़बर
Chhattisgarh Police : दागी अफसरों की होगी छुट्टी, पुलिस की छवि सुधारने DGP अवस्थी का बड़ा फैसलाजम्मू-कश्मीर : शोपियां में जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द ढेरCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,376 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान, 16 की मौत, देखें मेडिकल बुलेटिनकोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर : चीनी कोरोना वैक्सीन एकदम सुरक्षित, एंटीबॉडी बनाने में भी सक्षमBIG BREAKING : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुकेश अंबानी और अमिताभ बच्चन बनकर लाखों ठगने वालें पाकिस्तानी को दबोचा, 42 लाख नगदी के साथ 5 आरोपी गिरफ्तारकोरोना मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने में कारिया जिले ने रचा इतिहास, पूरे प्रदेश दूसरा रैंक परराजधानी में 10 लाख की चोरी : टूटी खिड़की देख सकते में आया परिवार, सोने-चांदी के जेवर समेत नकदी लेकर चोर फरारकंकली मंदिर नवयुवक दुर्गोत्सव समिति का 35वां सालभाजपा प्रदेश कार्यसमिति की मीटिंग आज, वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ेंगे सभी सदस्यMP में राजनीतिक भूचाल : कमलनाथ ने मंत्री इमरती देवी को कह दिया ‘आइटम’, विरोध में BJP साधेगी मौन

ACB की कार्रवाई : घूसखोर बैंक मैनेजर सहित सहयोगी चौकीदार गिरफ्तार, इस प्रकरण में मांग रहा था रिश्वत

Mahendra Kumar SahuOctober 9, 20201min

ACB की कार्रवाई : घूसखोर बैंक मैनेजर सहित सहयोगी चौकीदार गिरफ्तार, इस प्रकरण में मांग रहा था रिश्वत

ACB action: Aide watchman including bribery bank manager arrested, demanding bribe in this case

 

रायपुर। घूसखोर बैंक मैनेजर को एसीबी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। बैंक मैनेजर एक किसान से 10 हजार रुपये रिश्वत ले रहा था, जबकि चौकीदार इस मामले में मैनेजर के साथ संलिप्त था। एसीबी ने दोनों को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।

 

 

दरअसल ये मामला महासमुंद जिले के सिंघोड़ा ग्रामीण बैंक शाखा का है। आरोपी शाखा प्रबंधक जिसका नाम मनीष प्रभाकर है। जानकारी के मुताबिक मैनेजर किसान से दस हजार रुपए रिश्वत की मांग कर रहा था। जानकारी के मुताबिक केसीसी ऋण प्रकरण समाप्त हो जाने पर उसकी भूमि को बंधक से हटाया जाने का प्रकरण मैनेजर ने रोक कर रखा था और लगातार पैसे की डिमांड की जा रही थी।

जिसके बाद परेशान होकर किसान ने एसीबी, रायपुर में शिकायत की । एसीबी की जांच में किसान की शिकायत सही पायी गई, जिसके बाद ईओडब्ल्यू एवं एसीबी चीफ आरिफ एच. शेख ने पुलिस अधीक्षक एसीबी पंकज चंद्रा को त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए।

जिसके बाद डीएसपी शैलेन्द्र पाण्डेय, एसीबी, रायपुर की अगुवाई में टीम गठित की गई एवं उक्त टीम के द्वारा आज कार्यालयीन समय में आरोपी शाखा प्रबंधक मनीष प्रभाकर एवं उसके साथी चौकीदार हेमलाल यादव को बैंक कार्यालय में ही रिश्वत की रकम लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों के विरूद्ध धारा 7, भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध कर नियमानुसार विधिक कार्यवाही कर माननीय न्यायालय न्यायिक अभिरक्षा भेजा जा रहा है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories