ताज़ा ख़बर
BREAKING : राज्यपाल ने वापस लौटाई विशेष सत्र की फाइल, ये है वजहBollywood : मजेदार कॉमेडी फिल्म “LUDO” लेकर आ रहे डायरेक्टर अनुराग बसु, यहां देखें ट्रेलरBREAKING : वापस आया Tik-Tok, यहां सरकार ने एप पर बैन हटायाBREAKING : रायपुर रेलवे स्टेशन में मर्डर, खून से लथपथ मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिसअब 5 साल के बच्चे को भी हेलमेट अनिवार्य, वरना चालान तो कटेगा ही.. लाइसेंस भी रद्द होगाFestival Special Trains : त्यौहारी मौसम में रेलवे का फैसला, आज से पटरी पर दौड़ेगी 392 ट्रेनें.. देखें रूटChhattisgarh Police : दागी अफसरों की होगी छुट्टी, पुलिस की छवि सुधारने DGP अवस्थी का बड़ा फैसलाजम्मू-कश्मीर : शोपियां में जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द ढेरCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,376 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान, 16 की मौत, देखें मेडिकल बुलेटिनकोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर : चीनी कोरोना वैक्सीन एकदम सुरक्षित, एंटीबॉडी बनाने में भी सक्षम

वकील ने किया बड़ा खुलासा, रिया ने कैसे बिताए जेल के वो 28 दिन, कैदियों के बीच कैसे रहती थीं, पढ़ें

Sanjay sahuOctober 8, 20201min

वकील ने किया बड़ा खुलासा, रिया ने कैसे बिताए जेल के वो 28 दिन, कैदियों के बीच कैसे रहती थीं, पढ़ें

WhatsApp Image 2020-10-08 at 11.08.05 AM

 

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में करीब एक महीने मुंबई की भायखला जेल में रहने के बाद बुधवार को रिया चक्रवर्ती घर वापल लौट आई हैं। बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती को बुधवार को जेल से रिहा किया गया।

जेल में एक महीने तक रिया का क्या रूटीन था, वह क्या-क्या करती थीं, ये बातें अब सामने आ गई हैं। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया है कि रिया ने आखिर जेल में अपना समय कैसे बिताया। बता दें कि ड्रग्स से जुड़े मामले में एनसीबी ने 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था, तब से वह जेल में ही थीं।

 

 

सुशांत सिंह ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार की गईं रिया चक्रव्रती बुधवार को जमानत मिलने के बाद 28 दिन बाद मुंबई की भायखला जेल से निकलीं। सतीश मानशिंदे ने एक इंटरव्यू में रिया को ‘बंगालन बाघिन’ बताया और कहा कि अपनी छवि को ठीक करने के लिए बंगाल की बाघिन वापस लड़ेगी। जेल में रहने के दौरान रिया ने खुद को काफी सकारात्मक रखने की कोशिश की।

सतीश मानशिंदे ने कहा, ‘मैं व्यक्तिगत रूप से इतने सालों के बाद एक क्लाइंट को देखने के लिए जेल गया था, क्योंकि जांच एजेंसियां उनके पीछे पड़ी थी और उन्हें परेशान किया जा रहा था। मैं यह देखना चाहता था कि वह जेल के भीतर किस स्थिति में रह रही थीं। यह देखना मेरे लिए सुखद था कि वह जेल के भीतर अच्छे से रह रही थीं। वह जेल में खुद की देखभाल करती थी।

वह खुदके और जेल के कैदियों के लिए योग क्लासेज संचालित करती थीं। वह जेल में कैदियों को योगा सिखाया करती थीं। उन्होंने खुद को जेल के मुताबिक एडजस्ट कर लिया था, क्योंकि कोरोना महामारी के कारण उन्हें घर का खाना नहीं मिल सकता था। वह एक समान्य महिला की तरह ही कैदियों के साथ रहती थीं।

एक आर्मी जवान की लड़की होने के नाते उन्होंने युद्ध जैसी परिस्थितियों का सामना किया और अब वह किसी भी व्यक्ति का सामना करने के लिए तैयार हैं, जो उन पर आरोप लगाने और उनके हितों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग केवल टीआरपी के लिए रिया के पीछे पड़े थे। उन्होंने कहा कि रिया के पीछे पड़ने की वजह सिर्फ इतनी है कि सुशांत का परिवार उनसे बदला चाहता है। जहां तक रिया का सवाल है, मुझे नहीं पता किस वजह से, मगर ऐसा लगता है कि परिवार बदला लेना चाहता है। मैं शुरू से कहता आ रहा हूं कि सीबीआई, एनसीबी और ईडी रिया के पीछे इसलिए पड़ी है, क्योंकि वह सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका थी, वह लिव-इन पार्टनर थी।

बता दें कि बॉम्बे उच्च न्यायालय के बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बुधवार को सशर्त जमानत दिए जाने के बाद बाइकुला महिला जेल से रिहा कर दिया गया है। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा था कि वह करीब एक माह बाद अपने बिस्तर पर सो सकेगी। न्यायालय ने रिया को 10 दिनों में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों के दफ्तर में उपस्थित होने और जांच अधिकारियों के समक्ष पासपोर्ट जमा करने का निदेर्श दिए हैं। रिया के अलावा दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को बुधवार को जमानत दे दी गई है।

गौरतलब है कि 18 अन्य लोगों के साथ रिया और उसके भाई शोविक को अगस्त-सितंबर के दौरान एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले से संबंधित ड्रग्स एंगल में उनकी कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया था। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स सप्लाई करने की जांच कर रही एनसीबी ने 18 अन्य आरोपियों के साथ रिया और उसके भाई शौविक को गिरफ्तार किया था। आरोपियों में सुशांत के स्टाफर्स दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा तथा कई ड्रग्स तस्कर तथा सिने जगत से संबंधित लोग भी शामिल हैं।

एनसीबी द्वारा सितंबर के अंत तक गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों में अब्बास लखानी, करण अरोरा, जैद विलाट्रा, अब्दुल बासित परिहार, कैजान इब्राहिम, अनुज केसवानी, अंकुश अनेर्जा, कमरजीत सिंह आनंद, संकेत पटेल, संदीप गुप्ता, आफताब अंसारी, डी. फर्नांडिस, सूर्यदीप मल्होत्रा, क्रिस कोस्टा, राहिल विश्राम और क्षितिज आर प्रसाद शामिल हैं। इनमें से कुछ को जमानत मिल चुकी है, जबकि कई अन्य अभी भी न्यायिक हिरासत में हैं। उधर, जांच एजेंसी इस सिलसिले में सिने जगत की कई जानी-मानी अभिनेत्रियों से पूछताछ कर रही है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories