ताज़ा ख़बर
Festival Special Trains : त्यौहारी मौसम में रेलवे का फैसला, आज से पटरी पर दौड़ेगी 392 ट्रेनें.. देखें रूटChhattisgarh Police : दागी अफसरों की होगी छुट्टी, पुलिस की छवि सुधारने DGP अवस्थी का बड़ा फैसलाजम्मू-कश्मीर : शोपियां में जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द ढेरCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,376 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान, 16 की मौत, देखें मेडिकल बुलेटिनकोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर : चीनी कोरोना वैक्सीन एकदम सुरक्षित, एंटीबॉडी बनाने में भी सक्षमBIG BREAKING : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुकेश अंबानी और अमिताभ बच्चन बनकर लाखों ठगने वालें पाकिस्तानी को दबोचा, 42 लाख नगदी के साथ 5 आरोपी गिरफ्तारकोरोना मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने में कारिया जिले ने रचा इतिहास, पूरे प्रदेश दूसरा रैंक परराजधानी में 10 लाख की चोरी : टूटी खिड़की देख सकते में आया परिवार, सोने-चांदी के जेवर समेत नकदी लेकर चोर फरारकंकली मंदिर नवयुवक दुर्गोत्सव समिति का 35वां सालभाजपा प्रदेश कार्यसमिति की मीटिंग आज, वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ेंगे सभी सदस्य

बड़ी खबर : रिश्वतखोर पटवारी गिरफ्तार, जमीन का पट्टा बनाने मांगे रूपए, रंगे हाथों ACB ने पकड़ा

Sameer VermaOctober 8, 20201min

बड़ी खबर : रिश्वतखोर पटवारी गिरफ्तार, जमीन का पट्टा बनाने मांगे रूपए, रंगे हाथों ACB ने पकड़ा

patwari arrest tcp news

 

रायपुर । एक बार फिर एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) रिश्वतखोर पटवारी पर शिकंजा कसा है. 7 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों धर दबोचा है. बिलासपुर ACB की टीम ने यह कार्रवाई की है. आरोपी पटवारी के खिलाफ धारा 7 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है.

 

 

जानकारी के मुताबिक आरोपी पटवारी का नाम युधिष्ठिर पटेल है जो रायगढ़ जिले के बरमकेला तहसील में पदस्थ है. रायगढ़ के ही रहने वाला एक व्यक्ति पटवारी के पास जमीन का पट्टा बनवाने पहुंचा था. इसके लिए पटवारी ने उससे रूपए मांगे.

 

पीड़ित ने दो हजार रूपए पटवारी को दिए. इसके बावजूद उससे 7 हजार रूपए और मांगे जा रहे थे. लेकिन उसके बाद जबरदस्त होशियारी दिखाते हुए पीड़ित ने पटवारी के भ्रष्ट कारनामे को उजागर कर दिया. उसने इसकी शिकायत ACB से कर दी. शिकायत सही पाए जाने के बाद एसीबी बिलासपुर की टीम ने कार्रवाई कर पटवारी को रंगे हाथों धर दबोचा.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories