ताज़ा ख़बर
BREAKING : राज्यपाल ने वापस लौटाई विशेष सत्र की फाइल, ये है वजहBollywood : मजेदार कॉमेडी फिल्म “LUDO” लेकर आ रहे डायरेक्टर अनुराग बसु, यहां देखें ट्रेलरBREAKING : वापस आया Tik-Tok, यहां सरकार ने एप पर बैन हटायाBREAKING : रायपुर रेलवे स्टेशन में मर्डर, खून से लथपथ मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिसअब 5 साल के बच्चे को भी हेलमेट अनिवार्य, वरना चालान तो कटेगा ही.. लाइसेंस भी रद्द होगाFestival Special Trains : त्यौहारी मौसम में रेलवे का फैसला, आज से पटरी पर दौड़ेगी 392 ट्रेनें.. देखें रूटChhattisgarh Police : दागी अफसरों की होगी छुट्टी, पुलिस की छवि सुधारने DGP अवस्थी का बड़ा फैसलाजम्मू-कश्मीर : शोपियां में जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द ढेरCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,376 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान, 16 की मौत, देखें मेडिकल बुलेटिनकोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर : चीनी कोरोना वैक्सीन एकदम सुरक्षित, एंटीबॉडी बनाने में भी सक्षम

बड़ी-बड़ी मूछों के साथ खिलाड़ी कुमार बोले GO BELL BOTTOM, फैंस से साझा किया फिल्म का टीजर

Hitesh dewanganOctober 5, 20204min

बड़ी-बड़ी मूछों के साथ खिलाड़ी कुमार बोले GO BELL BOTTOM, फैंस से साझा किया फिल्म का टीजर

Player with big mustache Kumar said GO BELL BOTTOM, shared the film's teer with fans

 


 

मुंबई : खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘बेल बॉटम’ का टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर में अक्षय बड़ी-बड़ी मूछों के साथ बेल बॉटम स्टाइल वाली पेंट पहने एयरपोर्ट की सड़क पर चलते दिखाई दे रहे हैं। टीजर में अक्षय अलग-अलग हवाई जहाज के करीब दिखाई देते हैं.

फिल्म का टीजर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, ‘गो बेल बॉटम. ये आपको 80 के दशक की रोमांचकारी यादों में ले जाएगी. पेश है #बेलबॉटम का टीजर.’ फिल्म में अक्षय के अपोजिट वाणी कपूर दिखाई देंगी. साथ ही हुमा कुरैशी और लारा दत्ता का भी अहम रोल होगा.

 

 

 

 

2021 में रिलीज होगी फिल्म

 

इस फिल्म में अक्षय भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के अधिकारी का रोल निभाते दिखाई देंगे. फिल्म की अधिकतर शूटिंग स्कॉटलैंड और लंदन में हुई है. साथ ही ये फिल्म कोरोना महामारी के बीच सबसे पहले शूटिंग शुरू और खत्म करने वाली फिल्म भी है. फिल्म की रिलीज डेट 2 अप्रैल 2021 तय की गई है.

 

 

कास्ट-क्रू को नहीं हुआ कोरोना

 

पिछले दिनों फिल्म की कास्ट और क्रू UK गई थी. जहां अगस्त से सितंबर के बीच शूट कम्पलीट हुआ. कोरोना काल में काम करने के बावजूद फिल्म के किसी भी सदस्य को कोरोना संक्रमण नहीं हुआ. इस फिल्म में डायरेक्शन रंजीत एम तिवारी का है और प्रोडक्शन वासु-जैकी भगनानी का है. फिल्म की कहानी असीम अरोरा और परवेज शेख ने लिखी है.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories