ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : साउंड संचालक को बड़ी राहत, DJ और धुमाल लगाने जिला प्रशासन ​ने दी अनुमतिBREAKING : IAS अमिताभ जैन होंगे छत्तीसगढ़ के नए मुख्य सचिव, आरपी मंडल की लेंगे जगहBREAKING: पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में DRG का एक जवान शहीद, जवानों ने नक्सलियों के कैंप को किया ध्वस्तबड़ी खबर: राज्य पुलिस सेवा संवर्ग के दो अधिकारियों का तबादला, आदेश जारीCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,450 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, 2,440 मरीज़ हुए स्वस्थ, देखें मेडिकल बुलेटिनBREAKING : लंबे इंतजार के बाद 10वीं-12वीं पूरक परीक्षा की समय सारिणी जारी, जानें टाइम टेबलBREAKING : सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल DKS को मिला नया अधीक्षक, आदेश जारीBIG BREAKING : प्याज की कालाबाजारी रोकने जिला प्रशासन सख्त, थोक मार्केट के बाहर लगेगी सब्जियों की रेट लिस्ट, अधिक दामों में बेचने पर होगी कार्रवाईONLINE FRAUD : न ATM का किया इस्तेमाल, न ही ऑनलाइन ट्रांजेक्शन… फिर भी खाते से उड़े साढ़े चार लाख, आखिर कैसे ?BREAKING : वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं के निवारण के लिए समर्पण अभियान का शुभारंभ, सदस्य बनने निर्धारित प्रोफार्मा में करे आवेदन

सुशांत मौत केस : सामने आई थ्योरी- ऐक्टर की नहीं हुई हत्या, जानिए क्या है सच

Mahendra Kumar SahuOctober 3, 20201min

सुशांत मौत केस : सामने आई थ्योरी- ऐक्टर की नहीं हुई हत्या, जानिए क्या है सच

Sushant's death case: Theory surfaced - actor not killed, know what is the truth

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अत्महत्या के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। पिछले कई महीनों से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स और सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा था कि सुशांत की हत्या हुई है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के डॉक्टरों के एक पैनल ने शनिवार को बताया की सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टरों की पैनल ने अभिनेता के परिवार और उनके वकीलों की थ्योरी को खारिज कर दिया है कि उन्हें जहर दिया गया था और गला दबाकर मारा गया था।

 

 

 

 

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वकील ने अभिनेता के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रिया के वकील विकास गुप्ता ने कहा कि सुशांत के परिवार ने अभिनेत्री की जिंदगी तबाह कर दी है। वकील ने कहा कि जिस दिन सुशांत के वकील विकास सिंह ने यह बयान दिया था कि उनकी हत्या हुई है। मैंने उनसे पूछा था कि इसके पीछे का सोर्स क्या है? पीड़ित परिवार एफआईआर कर मुकदमा दर्ज कर सकते हैं। लेकिन जांच कैसे होने चाहिए यह तय नहीं कर सकते।

 

 

फॉरेंसिक रिपोर्ट फाइनल, अब सीबीआई करेगी अपना काम

 

 

 

सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी 14 जून को उनके मुंबई स्थित घर में कथित तौर पर पंखे से लटकती पाई गई थी। फॉरेंसिक रिपोर्ट ने अपना काम कर दिया है अब ये जांच एजेंसी की जिम्मेदारी है कि इस केस को किसी लॉजिकल नतीजे तक लेकर जाया जाए।

 

 

मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे

 

 

34 वर्षीय फिल्म स्टार 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने शव परीक्षण के आधार पर इसे आत्महत्या का मामला करार दिया था लेकिन सोशल मीडिया पर लगे आरोपों, सुशांत को न्याय दिलाने के लिए चलाए गए अभियानों और राजपूत परिवार के संदेह के आरोपों के बाद ये मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories