ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : साउंड संचालकों को बड़ी राहत, DJ और धुमाल लगाने जिला प्रशासन ​ने दी अनुमतिBREAKING : IAS अमिताभ जैन होंगे छत्तीसगढ़ के नए मुख्य सचिव, आरपी मंडल की लेंगे जगहBREAKING: पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में DRG का एक जवान शहीद, जवानों ने नक्सलियों के कैंप को किया ध्वस्तबड़ी खबर: राज्य पुलिस सेवा संवर्ग के दो अधिकारियों का तबादला, आदेश जारीCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,450 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, 2,440 मरीज़ हुए स्वस्थ, देखें मेडिकल बुलेटिनBREAKING : लंबे इंतजार के बाद 10वीं-12वीं पूरक परीक्षा की समय सारिणी जारी, जानें टाइम टेबलBREAKING : सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल DKS को मिला नया अधीक्षक, आदेश जारीBIG BREAKING : प्याज की कालाबाजारी रोकने जिला प्रशासन सख्त, थोक मार्केट के बाहर लगेगी सब्जियों की रेट लिस्ट, अधिक दामों में बेचने पर होगी कार्रवाईONLINE FRAUD : न ATM का किया इस्तेमाल, न ही ऑनलाइन ट्रांजेक्शन… फिर भी खाते से उड़े साढ़े चार लाख, आखिर कैसे ?BREAKING : वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं के निवारण के लिए समर्पण अभियान का शुभारंभ, सदस्य बनने निर्धारित प्रोफार्मा में करे आवेदन

हिन्दूस्तानी भाऊ बताएंगे कि मुंबई में क्या है.. इस गाने के जरिए मनोज बाजपेयी को देंगे जवाब

Mahendra Kumar SahuOctober 2, 20201min

हिन्दूस्तानी भाऊ बताएंगे कि मुंबई में क्या है.. इस गाने के जरिए मनोज बाजपेयी को देंगे जवाब

Hindustani Bhau will tell what is in Mumbai .. will give Manoj Bajpayee through this song answer

 

 

रायपुर : सोशल मीडिया में अपने बेबाक बोल से पहचान बनाने वाले हिन्दूस्तानी भाऊ ने नेशनल टेलीविजन के बाद अब यूट्यूब में जलवा बिखेरना शुरू कर दिया है. हिन्दूस्तानी भाऊ यानी विकास पाठक अपने पहले वीडियो सॉन्ग “पैग कहां हैं” (Pegg Kahan Hai ?) में रायपुर के उभरते सितारे शोएब ढेबर के साथ नजर आए थे. वहीं अब अपने दूसरे गाने “मुंबई मचांड” (Mumbai Machand) के साथ दूसरी बार धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं.

 

 

प्रोडक्शन हाउस “द बकेटलिस्ट फिल्म्स” के तहत इस गाने को बनाया गया है, जिसमें शोएब ढेबर और नेक्सस रिकार्ड्स ने भी खास योगदान दिया है. गाने को फैजल मिया फोटूवाले ने डायरेक्ट किया है. इसके बोल मलिक साब ने लिखे हैं. वहीं प्रतीक गांधी ने गाने का म्यूजिक दिया है. आदित्य जोशी इसके प्रोडक्शन हेड हैं. साथ ही कोरियोग्राफर
श्वेता पूजारी, स्टाइलिस्ट आरुषी जजोदिया, डीओपी भानुप्रताप सिंह और प्रोडक्शन मैनेजर किशोर पवार ने भी गाने को बेहतर बनाने में काफी मेहनत की है.

मनोज बाजपेयी के सवालों का देंगे जवाब

 

 

दरअसल, बीते दिनों बॉलीवुड और भोजपुरी एक्टर मनोज बाजपेयी का एक गाना आया था “बंबई में का बा”, जिसे उन्होंने खुद गाया है और परफॉर्म भी किया है. इस गाने में सबसे लोकप्रिय महानगरीय और व्यस्त शहरों के ह्यूमर को हाईलाइट किया गया है. साथ ही बताया गया है कि आखिर मुंबई शहर में ऐसा क्या है जो पूरे देश के लोगों को आजीविका के लिए आकर्षित करता है.

गीत में एक साधारण सवाल उठाया गया है, ‘अगर मुंबई एक शहर है, बॉम्बे एक भावना है, तो बंबई क्या है …?’ और इसी सवालों के जवाब हिन्दूस्तानी भाऊ ने अपने दूसरे मोस्ट अवेटेड वीडियो सॉन्ग “मुंबई मचांड” में दिया है. यह देखना दिलचस्प होगा कि गाना रिलीज होने के बाद हिन्दूस्तानी भाऊ को शहरवासियों का कितना सपोर्ट मिलता है और उनके जवाब पर एक्टर मनोज बाजपेयी कुछ रिप्लाई करेंगे कि नहीं.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories