ताज़ा ख़बर
BREAKING : राज्यपाल ने वापस लौटाई विशेष सत्र की फाइल, ये है वजहBollywood : मजेदार कॉमेडी फिल्म “LUDO” लेकर आ रहे डायरेक्टर अनुराग बसु, यहां देखें ट्रेलरBREAKING : वापस आया Tik-Tok, यहां सरकार ने एप पर बैन हटायाBREAKING : रायपुर रेलवे स्टेशन में मर्डर, खून से लथपथ मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिसअब 5 साल के बच्चे को भी हेलमेट अनिवार्य, वरना चालान तो कटेगा ही.. लाइसेंस भी रद्द होगाFestival Special Trains : त्यौहारी मौसम में रेलवे का फैसला, आज से पटरी पर दौड़ेगी 392 ट्रेनें.. देखें रूटChhattisgarh Police : दागी अफसरों की होगी छुट्टी, पुलिस की छवि सुधारने DGP अवस्थी का बड़ा फैसलाजम्मू-कश्मीर : शोपियां में जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द ढेरCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,376 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान, 16 की मौत, देखें मेडिकल बुलेटिनकोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर : चीनी कोरोना वैक्सीन एकदम सुरक्षित, एंटीबॉडी बनाने में भी सक्षम

किसानों के सपोर्ट में आए दिलजीत दोसांझ हुए ट्रोल, सिंगर ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

Mahendra Kumar SahuOctober 2, 20201min

किसानों के सपोर्ट में आए दिलजीत दोसांझ हुए ट्रोल, सिंगर ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

Diljit Dosanjh trolls came in support of farmers, Singer gave a befitting reply

 

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ पिछले कुछ समय से किसानों से जुड़े नए बिल को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, संसद में पारित कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों का सिंगर ने सपोर्ट किया था. इसके बाद वह ट्रोल हो गए

 

 

 

 

एक ट्रोलर ने यह तक कह दिया था कि उन्हें इस बिल के बारे में कुछ पता ही नहीं है. वहीं हाल ही में एक शख्स ने दिलजीत, गुरु रंधावा और गुरदास मान पर टिप्पणी की थी. उसे लेकर भी दिलजीत ने करारा जवाब फेंका है.

 

 

 

एक ट्विटर यूजर ने लिखा है की ये सभी सिंगर्स किसानों के हित में समर्थन देने से डरते हैं क्योंकि इन्हें लगता है कि अगर इन्होंने किसानों का सपोर्ट किया तो वे केंद्र सरकार के निशाने पर आ जाएंगे. दिलजीत तुम्हें शर्म आनी चाहिए, तुम्हारी असली मां तुम्हारी धरती है जिसने तुम्हें सब कुछ दिया है.

 

 

 

इस ट्वीट पर सिंगर दिलजीत इसका जवाब ट्वीट कर पंजाबी में रिएक्ट करते हुए कहा की “लगता है तुम ट्विटर पर नए हो”. जाओ जाकर पोस्ट्स चेक करो. मैं अपने प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल आवाज उठाने के लिए तुमसे बेहतर तरीके से करता हूं. मैं जहां भी होता हूं, मैं इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करता हूं. इस तरह की बातें करने का कोई फायदा नहीं है, हम सबको अपनी जिम्मेदारी पता होनी चाहिए.

 

 

वही इस कमेंट वॉर के बाद कुछ यूजर्स ने दिलजीत को ऐसे लोगों से ना उलझने की सलाह दी और यह भी कहा कि आप कुछ भी कर लो, लेकिन कुछ लोग आपकी आलोचना ही करेंगे. इस पर बात करते हुए दिलजीत ने कहा कि नहीं मैं किसी की परवाह नहीं कर रहा. कई लोगों को लगता है कि सेलेब्रिटी है, कुछ भी बोल दो लेकिन मैं कोई सेलेब्रिटी नहीं हूं, गांव का लड़का हूं और किसान का बेटा हूं. मुझे नहीं पता कि इन लोगों का एजेंडा क्या है. सिर्फ भगवान ही जानता है.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories