ताज़ा ख़बर
BREAKING : राज्यपाल ने वापस लौटाई विशेष सत्र की फाइल, ये है वजहBollywood : मजेदार कॉमेडी फिल्म “LUDO” लेकर आ रहे डायरेक्टर अनुराग बसु, यहां देखें ट्रेलरBREAKING : वापस आया Tik-Tok, यहां सरकार ने एप पर बैन हटायाBREAKING : रायपुर रेलवे स्टेशन में मर्डर, खून से लथपथ मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिसअब 5 साल के बच्चे को भी हेलमेट अनिवार्य, वरना चालान तो कटेगा ही.. लाइसेंस भी रद्द होगाFestival Special Trains : त्यौहारी मौसम में रेलवे का फैसला, आज से पटरी पर दौड़ेगी 392 ट्रेनें.. देखें रूटChhattisgarh Police : दागी अफसरों की होगी छुट्टी, पुलिस की छवि सुधारने DGP अवस्थी का बड़ा फैसलाजम्मू-कश्मीर : शोपियां में जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द ढेरCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,376 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान, 16 की मौत, देखें मेडिकल बुलेटिनकोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर : चीनी कोरोना वैक्सीन एकदम सुरक्षित, एंटीबॉडी बनाने में भी सक्षम

बिगबॉस -14 में नज़र आएंगी राधे माँ, अब टीवी से पहले मोबाइल पर शो को एडवांस में देख सखेंगे दर्शक

Mahendra Kumar SahuSeptember 30, 20201min

बिगबॉस -14 में नज़र आएंगी राधे माँ, अब टीवी से पहले मोबाइल पर शो को एडवांस में देख सखेंगे दर्शक

Radhe Ma will be seen in BigBoss-14, now viewers will see the show in advance on mobile before TV.

 

मुंबई। टेलीविज़न का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिगबॉस-14 का प्रसारण 3 अक्टूबर से किया जाना है। जिसपर इस शो को लेकर जबरदस्त चर्चा का विषय बना हुआ है। दर्शक शो का काफी समय से बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले कई दिनों से शो के कंटेस्टेंट को लेकर काफी चर्चा भी चल रही है।

 

एक के बाद एक कई स्टार्स के नाम जानने को मिल रहे है । वहीं अब इस शो में एक और नाम शामिल हो गया है। बता दे बीते दिनों राधे मां के शो में आने को लेकर खबरें आई सामने थीं। कहा जा रहा था कि राधे मां को शो के लिए अप्रोच किया गया है। वहीं अब इस बात की पुष्टि कर दी गयी है।

वही राधे मां को लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी झलक दिख रही है। वीडियो में वो कह रही हैं ये घर हमेशा बना रहे। राधे मां के फैंस के लिए ये खबर काफी एक्साइटिंग हैं। फैंस और देश के लोग उन्हें शो में देखने के लिए काफी बेताब है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories