ताज़ा ख़बर
BREAKING : राज्यपाल ने वापस लौटाई विशेष सत्र की फाइल, ये है वजहBollywood : मजेदार कॉमेडी फिल्म “LUDO” लेकर आ रहे डायरेक्टर अनुराग बसु, यहां देखें ट्रेलरBREAKING : वापस आया Tik-Tok, यहां सरकार ने एप पर बैन हटायाBREAKING : रायपुर रेलवे स्टेशन में मर्डर, खून से लथपथ मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिसअब 5 साल के बच्चे को भी हेलमेट अनिवार्य, वरना चालान तो कटेगा ही.. लाइसेंस भी रद्द होगाFestival Special Trains : त्यौहारी मौसम में रेलवे का फैसला, आज से पटरी पर दौड़ेगी 392 ट्रेनें.. देखें रूटChhattisgarh Police : दागी अफसरों की होगी छुट्टी, पुलिस की छवि सुधारने DGP अवस्थी का बड़ा फैसलाजम्मू-कश्मीर : शोपियां में जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द ढेरCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,376 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान, 16 की मौत, देखें मेडिकल बुलेटिनकोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर : चीनी कोरोना वैक्सीन एकदम सुरक्षित, एंटीबॉडी बनाने में भी सक्षम

फिल्म बेलबॉटम की ग्लास्गो शूटिंग हुई पूरी , सुपरस्टार अक्षय संग टीम रवाना हुई लंदन

Mahendra Kumar SahuSeptember 30, 20201min

फिल्म बेलबॉटम की ग्लास्गो शूटिंग हुई पूरी , सुपरस्टार अक्षय संग टीम रवाना हुई लंदन

Film Belbottom Glasgow shooting team with superstar Akshay left for London.

 

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म बेलबॉटम को लेकर खूब सुर्खियों बटोर रहे है।हाल ही में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट शूटिंग के लिए ग्लास्गो में मौजूद थी जिसके बाद ग्लास्को का 40 दिन का लंबा शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद अब पूरी टीम लंदन के लिए निकल पड़ी है। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट से साझा की है।\

 

 

हाल ही में सोशल मीडिया पर अक्षय ने एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ अक्षय ने कैप्शन लिखा-एक फ्रेम में ढेर सारे खुश चेहरे, जो कि एक अच्छे शेड्यूल का परिणाम है। गुड बाय ग्लास्गो। हेलो लंदन। इस तस्वीर में अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, उनके बेटे आरव, वाणी कपूर, निर्माता जैकी भगनानी समेत फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही है।

फिल्म बेलबॉटम के सेट से अक्षय कुमार के लुक की तस्वीरें सामने आई थी। उन 3 तस्वीरों में अक्षय कुमार काफी गंभीर नजर आ रहे थे। पहली दो तस्वीरों में वो ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में देख रहे थे,तो तीसरी तस्वीर में ग्रे कलर के आउटफिट में दिखाई दिए थे। इन सभी तस्वीरों में अक्षय ने आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ था। फिल्म से जुड़ी जितनी भी जानकारी अभी तक सामने आई है वो सभी दर्शकों के मन में फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ा रही है।

जानकारी के लिए आपको बता दे फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को जल्दी खत्म करने के लिए फिल्म की पूरी टीम लगातार डबल शिफ्ट में काम कर रही है।कोरोना वायरस के बीच तमाम सावधानियां मद्दे नज़र रखते हुए फिल्म की टीम काम कर रही है। इस बात की पुष्टि खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अक्षय ने लिखा था कि भले ही ये मुश्किल वक्त है लेकिन काम करना भी जरूरी है। इसके सतहज हे पको बता दे अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए अपना 18 साल पुराण रिकॉर्ड तोडा है जिसमे वो पहले एक दिन में सिर्फ 8 घंटे ही काम करते हैं मगर इस फिल्म में वो डबल शिफ्ट में लगातार काम कर रहे है। इसपर पूछे सवालों पर अक्षय ने कहा की ऐसा उन्होंने कोरोनाकाल से डायरेक्टर्स और प्रोडूसर्स को नुक्सान से बचाने के लिए यह फैसला लिया है.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories