ताज़ा ख़बर
CG BREAKING : कपड़ा सुखा रहे पिता को करंट से चिपका देख बचाने पहुंचा पुत्र भी आया चपेट में, पिता की मौतRAIPUR BREAKING: कांग्रेसी विधायक के नाम पर ठगी, ट्रांसफर एजेंसी के मालिक को कॉल कर मुंबई में ट्यूशन फ़ीस के नाम से मांगी मददतमिलनाडु में गरजे राहुल गांधी, कहा- किसान मजबूत होते तो चीन देश में घुसने की हिम्मत नहीं करता, मोदी को लेकर कही ये बातचलती ट्रेन में गूंजी किलकारी, प्रेग्नेंट महिला ने दिया बच्चे को जन्म, रास्ते में मिल गई खुशीBIG BREAKING : गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू गुजरात चुनाव का संभालेंगे कमान, राष्ट्रीय नेतृत्व की बड़ी जिम्मेदारी मिलने पर जताया आभारCG CRIME : शिक्षा का अलख जगाने वाले शिक्षक बना हवस का पुजारी, नोट्स देने के बहाने बुलाया स्कूल, फिर किया छात्रा से दुष्कर्मबड़ी खबर : अब ट्रेनों में भी मिलेगा शराब, राज्य सरकार ने किया नियमों में बदलाव, नई गाइडलाइन जारीअलीबाग जाते समय वरुण धवन की कार का हुआ ऐक्सिडेंट, बाल-बाल बचे दूल्हे राजाCG BREAKING : चलती कार में अचानक लगी भीषण आग, सवार लोग कूद कर बचाए जानRAIPUR BREAKING : सिरफिरे युवक ने 7 गाड़ियों को किया आग के हवाले, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

BREAKING : उत्तर पुस्तिकाएं अब परीक्षा केंद्रों में भी होगी जमा, कॉलेजों में एडमिशन की तारीख भी बढ़ी, आदेश जारी

Hitesh dewanganSeptember 30, 20201min

 

 


 

रायपुर, कुणाल राठी। पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए राहत की खबर सामने आई है। बुधवार को उत्तरपुस्तिका जमा करने के संबंध में संशोधित दिशा निर्देश जारी किया गया है। इस निर्देश के अनुसार अब छात्र उत्तरपुस्तिकाएं परीक्षा केंद्रों में भी जाकर जमा कर सकते हैं।

 

पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय ने कॉलेजों में एडमिशन की तारीखों को भी आगे बढ़ाया है। सीटें खाली रह जाने की वजह से एडमिशन की तारीख 15 अक्टूबर तक बढाई गई है। ऐसे में जो छात्र एडमिशन नहीं ले पाए हैं उनके लिए रविवि ने एक और मौका दिया है।

 

 

 

 

वहीं मुख्य परीक्षा दे रहे छात्रों अब उत्तर पुस्तिका परीक्षा केंद्रों में भी जमा कर सकते हैं। दरअसल पोस्ट आफिस में भीड़ की समस्या से बचने के लिए रविवि ने यह संशोधित दिशा निर्देश जारी किया है। अब तक केवल स्पीड पोस्ट, डाक और कूरियर से उत्तरपुस्तिकाएं भेजी जानी थी। लेकिन अब नए आदेश से छात्रों को राहत मिलेगी।

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories