ताज़ा ख़बर
BREAKING: कांग्रेस नेता ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर हालत में आईसीयू में भर्तीबड़ी खबर : बीजेपी सांसद का विवादित बयान आया सामने, इस एक्ट्रेस को बताया सेक्स वर्करBREAKING : पूर्व सीएम अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी का दायां हाथ फ्रैक्चर, अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारीBREAKING : नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया 10 किलो शक्तिशाली बमBREAKING : छत्तीसगढ़ी गाना “दबा बल्लू” पर अश्लीलता के आरोप, गाने और बजाने वालेें पर पांच हजार से अधिक जुर्मानासीएम भूपेश की अध्यक्षता में आज सर्किट हाउस में यूनिफाइड कमांड की बैठक, गृहमंत्री समेत DGP, CRPF डीजी होंगे शामिलकेंद्र सरकार ने जारी की कोरोना की नई गाइडलाइन, सिनेमाघरों में 50% से ज्यादा दर्शकों को मिली अनुमति, सबके लिए खुलेंगे स्विमिंग पूलCM भूपेश की पहल: अब बिलासपुर में लैंड कर सकेंगे 72 सीटर विमान, सिविल एविएशन विभाग ने जारी किया 3 सी लायसेंसBIG BREAKING : सरकारी सेवा में आये इन कर्मचारियों को नहीं मिलेगा पेंशन का लाभ, राज्य सरकार ने पेंशन स्कीम को किया बंदखुले में नहाकर राखी सावंत ने क्रॉस की सारी हदें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बड़ी खबर : धमाकों से दहल उठा शहर : एलपीजी के 300 सिलेंडर ब्लास्ट, धूं-धूं कर जला ट्रक

Mahendra Kumar SahuSeptember 29, 20201min
Big news: the city was rocked by the explosions: 300 cylinders of LPG blast, truck burnt down

 

होशंगाबाद। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एलपीजी के 300 सिलेंडर से लदे एक ट्रक में आग लग गई। इसकी वजह से ट्रक में लदे सिलेंडरों में विस्फोट हो गया। एक बाद एक सभी सिलेंडर फटते चले गए। धमाकों की आवाज कई किलोमीटर तक सुनी गई और पूरा इलाका दहल उठा।

 

घटना मंगलवार तड़के की है। होशंगाबाद के बाबई कस्बे में पुल को पार सकते समय ट्रक में आग लग गई और सिलेंडरों में ब्लास्ट होने लगा। बाबई पुलिस स्टेशन के इनचार्ज आशीष पवार ने कहा कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। ट्रक के चालक ने सही समय पर निकलकर अपनी जान बचा ली।

उन्होंने कहा कि पुल पर दोनों तरफ से आवाजाही को रोक दिया गया और दमकल विभाग के साथ स्थानीय लोगों के सहयोग से आग को काबू किया गया। अभी यह पता नहीं लगा है कि आग किस वजह से लगी। पवार ने कहा कि शुरूआती जानकारी के मुताबिक ट्रक में 300 सिलेंडर लदे थे। लेकिन सही संख्या का पता आॅइल कंपनी के अधिकारियों से संपर्क के बाद ही चलेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि धमाकों की वजह से इलाके में लोग चिंतित हो उठे। धमकों की आवाज काफी दूर तक सुनी गई। उस समय सड़क पर मौजूद कुछ लोगों ने इसे मोबाइल कैमरों में कैद कर लिया। घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पुलिस ने इस मामले मं केस दर्ज कर लिया है और मामले की तहकीकत शुरू कर दी गई है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories