ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : साउंड संचालकों को बड़ी राहत, DJ और धुमाल लगाने जिला प्रशासन ​ने दी अनुमतिBREAKING : IAS अमिताभ जैन होंगे छत्तीसगढ़ के नए मुख्य सचिव, आरपी मंडल की लेंगे जगहBREAKING: पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में DRG का एक जवान शहीद, जवानों ने नक्सलियों के कैंप को किया ध्वस्तबड़ी खबर: राज्य पुलिस सेवा संवर्ग के दो अधिकारियों का तबादला, आदेश जारीCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,450 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, 2,440 मरीज़ हुए स्वस्थ, देखें मेडिकल बुलेटिनBREAKING : लंबे इंतजार के बाद 10वीं-12वीं पूरक परीक्षा की समय सारिणी जारी, जानें टाइम टेबलBREAKING : सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल DKS को मिला नया अधीक्षक, आदेश जारीBIG BREAKING : प्याज की कालाबाजारी रोकने जिला प्रशासन सख्त, थोक मार्केट के बाहर लगेगी सब्जियों की रेट लिस्ट, अधिक दामों में बेचने पर होगी कार्रवाईONLINE FRAUD : न ATM का किया इस्तेमाल, न ही ऑनलाइन ट्रांजेक्शन… फिर भी खाते से उड़े साढ़े चार लाख, आखिर कैसे ?BREAKING : वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं के निवारण के लिए समर्पण अभियान का शुभारंभ, सदस्य बनने निर्धारित प्रोफार्मा में करे आवेदन

बड़ी खबर: मशहूर गीतकार अभिलाष नहीं रहे, ‘इतनी शक्ति हमें देना दाता’ सहित लिखे थे अन्य गाने

Mahendra Kumar SahuSeptember 28, 20201min

बड़ी खबर: मशहूर गीतकार अभिलाष नहीं रहे, ‘इतनी शक्ति हमें देना दाता’ सहित लिखे थे अन्य गाने

Big news: Famous lyricist Abhilash is no more, wrote other songs including 'So Shakti Hum Dena Daata'

 

मुंबई। इतनी शक्ति हमें देना दाता मन का विश्वास कमजोर होना… जैसा बेहद लोकप्रिय गीत लिखने वाले गीतकार और लेखक अभिलाष का मुम्बई में रविवार को निधन हो गया। 74 वर्षीय अभिलाष कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे। मध्यरात्रि में ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

खबरों के मुताबिक, अभिलाष ने सोमवार सुबह आखिरी सांस ली। वे लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। उनके पास इलाज करवाने के पैसे भी नहीं थे. उन्हें लिवर कैंसर था और वे पिछले 10 महीनों से बिस्तर पर थे।

हाल ही में उनकी पत्नी नीरा ने इंडियन परफॉर्मिंग राइट्स सोसायटी से मदद मांगी थी। आईएमडीबी के मुताबिक अभिलाष ने रफ्तार, जहरीली, सावन को आने दो, लाल चूड़ा, अंकुश, मोक्ष और हलचल जैसी फिल्मों के लिए गाने लिखे थे. सोमवार को कैंसर के कारण अभिलाष हमेशा के लिए दुनिया छोड़कर चले गए।

साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बुरे सपने जैसा साबित हो रहा है। इस साल में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने कई नामी स्टार्स को खोया है. इनमें ऋषि कपूर, इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत जैसे बड़े नाम शामिल हैं। हाल ही में जाने माने सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम भी कोरोना से जंग हार गए। अब एक और नामचीन हस्ती हमारे बीच से चली गई।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories