ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : साउंड संचालकों को बड़ी राहत, DJ और धुमाल लगाने जिला प्रशासन ​ने दी अनुमतिBREAKING : IAS अमिताभ जैन होंगे छत्तीसगढ़ के नए मुख्य सचिव, आरपी मंडल की लेंगे जगहBREAKING: पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में DRG का एक जवान शहीद, जवानों ने नक्सलियों के कैंप को किया ध्वस्तबड़ी खबर: राज्य पुलिस सेवा संवर्ग के दो अधिकारियों का तबादला, आदेश जारीCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,450 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, 2,440 मरीज़ हुए स्वस्थ, देखें मेडिकल बुलेटिनBREAKING : लंबे इंतजार के बाद 10वीं-12वीं पूरक परीक्षा की समय सारिणी जारी, जानें टाइम टेबलBREAKING : सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल DKS को मिला नया अधीक्षक, आदेश जारीBIG BREAKING : प्याज की कालाबाजारी रोकने जिला प्रशासन सख्त, थोक मार्केट के बाहर लगेगी सब्जियों की रेट लिस्ट, अधिक दामों में बेचने पर होगी कार्रवाईONLINE FRAUD : न ATM का किया इस्तेमाल, न ही ऑनलाइन ट्रांजेक्शन… फिर भी खाते से उड़े साढ़े चार लाख, आखिर कैसे ?BREAKING : वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं के निवारण के लिए समर्पण अभियान का शुभारंभ, सदस्य बनने निर्धारित प्रोफार्मा में करे आवेदन

DRUGS CASE : NCB ने जब्त किए इन तीन अभिनेत्रियों के मोबाइल, पूरे ड्रग्स चैट का होगा पर्दाफाश

Mahendra Kumar SahuSeptember 27, 20201min

DRUGS CASE : NCB ने जब्त किए इन तीन अभिनेत्रियों के मोबाइल, पूरे ड्रग्स चैट का होगा पर्दाफाश

DRUGS CASE: NCB seizes mobile, full drugs chat of these three actresses

 

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस की जांच में जुटे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी ने बताया कि दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, करिश्मा प्रकाश, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और जया शाह के मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं।

 

एनसीबी सभी के मोबाइल फोन को खंगालेगी ताकि वह इस ड्रग्स चैट के पूरे जाल का पर्दाफाश कर सके। आपको बता दें कि बॉलीवुड और ड्रग्स गिरोह के बीच गठजोड़ की जांच में जुटी एजेंसी ने दीपिका से पांच घंटे, सारा से साढ़े चार घंटे और श्रद्धा से छह घंटे तक पूछताछ की। तीनों अभिनेत्रियों से कुल साढ़े 15 घंटे पूछताछ की गई।

सूत्रों के मुताबिक दीपिका का आमना-सामना उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी कराया गया। करिश्मा प्रकाश से शुक्रवार को भी सात घंटे तक पूछताछ की गई थी। सूत्रों ने कहा कि प्रकाश के वाट्सएप चैट एनसीबी के रडार पर हैं, जिनमें कथित तौर पर ‘डी’ नाम के शख्स के साथ ड्रग्स को लेकर उनकी कथित बातचीत भी है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित अतिथि गृह में एनसीबी के समक्ष दीपिका सुबह नौ बजकर 50 मिनट पर पहुंचीं और तीन बजकर 50 मिनट के करीब वहां निकलीं।

एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश दोनों को तीन बजकर 40 मिनट के करीब घर जाने की इजाजत दे दी गई। अतिथिगृह से पहले करिश्मा प्रकाश बाहर आईं और उसके बाद दीपिका बाहर निकलीं। वे अपनी-अपनी गाड़ियों से अलग-अलग रवाना हुईं।

रणवीर ने दीपिका संग रहने का अनुरोध नहीं किया

 

ऐसी खबरें थीं कि दीपिका के पति अभिनेता रणवीर सिंह ने एनसीबी से पूछताछ के दौरान पत्नी संग मौजूद रहने का अनुरोध किया था। हालांकि एनसीबी ने शुक्रवार को स्पष्ट किया कि उन्हें ऐसा कोई अनुरोध नहीं मिला है। संघीय एजेंसी पूर्व में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और कुछ संदिग्ध ड्रग आपूर्तिकर्ताओं को गिरफ्तार कर चुकी है। 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फंदे से लटका मिला था।

सारा और श्रद्धा से अलग-अलग पूछताछ

 

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान भी अलग-अलग समय पर शनिवार को दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचीं। श्रद्घा करीब 12 बजे, तो सारा दोपहर एक बजे जांच एजेंसी के समक्ष पेश हुईं।

एक अधिकारी ने बताया कि दोनों से जांच एजेंसी ने अलग-अलग पूछताछ की गई। राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान सारा का नाम सामने आया था। सारा शाम करीब साढ़े पांच बजे, तो श्रद्धा करीब 5 बजकर 55 मिनट पर एनसीबी कार्यालय से निकलीं। दोनों ही अभिनेत्रियों ने राजपूत के साथ फिल्मों में काम किया है।

मीडियाकर्मियों के पीछे करने पर रोक

 

पुलिस उपायुक्त (जोन-1) संग्रामसिंह निशानदार ने मीडियाकर्मियों से अनुरोध किया कि वे एनसीबी के समक्ष पेश होने वाले कलाकारों के वाहनों का पीछा नहीं करें क्योंकि इससे उनकी व सड़क पर चल रहे अन्य लोगों की जान को खतरा हो सकता है। उन्होंने कहा कि अगर कोई वाहन पीछा करता पाया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories