ताज़ा ख़बर
BREAKING : राज्यपाल ने वापस लौटाई विशेष सत्र की फाइल, ये है वजहBollywood : मजेदार कॉमेडी फिल्म “LUDO” लेकर आ रहे डायरेक्टर अनुराग बसु, यहां देखें ट्रेलरBREAKING : वापस आया Tik-Tok, यहां सरकार ने एप पर बैन हटायाBREAKING : रायपुर रेलवे स्टेशन में मर्डर, खून से लथपथ मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिसअब 5 साल के बच्चे को भी हेलमेट अनिवार्य, वरना चालान तो कटेगा ही.. लाइसेंस भी रद्द होगाFestival Special Trains : त्यौहारी मौसम में रेलवे का फैसला, आज से पटरी पर दौड़ेगी 392 ट्रेनें.. देखें रूटChhattisgarh Police : दागी अफसरों की होगी छुट्टी, पुलिस की छवि सुधारने DGP अवस्थी का बड़ा फैसलाजम्मू-कश्मीर : शोपियां में जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द ढेरCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,376 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान, 16 की मौत, देखें मेडिकल बुलेटिनकोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर : चीनी कोरोना वैक्सीन एकदम सुरक्षित, एंटीबॉडी बनाने में भी सक्षम

एक्ट्रेस हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव, किसानों के प्रदर्शन में हुई थीं शामिल

Mahendra Kumar SahuSeptember 27, 20201min

एक्ट्रेस हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव, किसानों के प्रदर्शन में हुई थीं शामिल

Actress Himanshi Khurana Corona positive, was involved in the demonstration of farmers

 

नई दिल्ली। एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी सभी को दी है। इस समय उनका कोरोना पॉजिटिव आना काफी चिंता की बात है क्योंकि हाल ही में उन्होंने पंजाब के किसानों संग प्रदर्शन में हिस्सा लिया था।

 

 

भारत बंद के तहत किए गए प्रदर्शन में हिमांशी भी शामिल हुई थीं। ऐसे में उनका कोरोना की चपेट में आना उन सभी को भी खतरे में डाल देता है जो उस प्रदर्शन में शामिल थे।

हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट में वे बता रही हैं कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वे लिखती हैं- मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैंने हर तरह की सावधनी बरती थी। जैसा आप सभी को पता है कि मै हाल ही में एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने सोचा कि शूटिंग पर जाने से पहले अपना टेस्ट करवा लूं। मैं चाहती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वो अपना टेस्ट करवा ले। जो भी इस समय प्रदर्शन कर रहे हैं मेरी उन से विनती है कि वे ये ध्यान रखे कि इस समय महामारी चल रही है।

किसानों के प्रदर्शन में हुईं शामिल

 

मालूम हो कि हिमांशी ने पंजाब के किसानों संग कृषि बिल के खिलाफ प्रदर्शन किया था। उस समय उन्होंने कहा था कि सरकार किसानों के साथ खड़ी नहीं दिख रही है। उनके बॉयफ्रेंड आसिम ने उनकी जमकर तारीफ भी की थी। लेकिन अब उस प्रदर्शन के बाद उनका कोरोना पॉजिटिव आना सभी के लिए चिंता का सबब बन गया है। अब वे प्रदर्शन के दौरान कितनों के संपर्क में आईं, ये पहचानना अपने आप में बड़ी चुनौती साबित होने वाला है।

इस समय कई फिल्मी और टीवी सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। जब से शूटिंग शुरू करने की मंजूरी मिली है, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते दिखे हैं। अब हिमांशी का नाम भी इसी लिस्ट में जुड़ गया है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories