ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : साउंड संचालकों को बड़ी राहत, DJ और धुमाल लगाने जिला प्रशासन ​ने दी अनुमतिBREAKING : IAS अमिताभ जैन होंगे छत्तीसगढ़ के नए मुख्य सचिव, आरपी मंडल की लेंगे जगहBREAKING: पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में DRG का एक जवान शहीद, जवानों ने नक्सलियों के कैंप को किया ध्वस्तबड़ी खबर: राज्य पुलिस सेवा संवर्ग के दो अधिकारियों का तबादला, आदेश जारीCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,450 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, 2,440 मरीज़ हुए स्वस्थ, देखें मेडिकल बुलेटिनBREAKING : लंबे इंतजार के बाद 10वीं-12वीं पूरक परीक्षा की समय सारिणी जारी, जानें टाइम टेबलBREAKING : सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल DKS को मिला नया अधीक्षक, आदेश जारीBIG BREAKING : प्याज की कालाबाजारी रोकने जिला प्रशासन सख्त, थोक मार्केट के बाहर लगेगी सब्जियों की रेट लिस्ट, अधिक दामों में बेचने पर होगी कार्रवाईONLINE FRAUD : न ATM का किया इस्तेमाल, न ही ऑनलाइन ट्रांजेक्शन… फिर भी खाते से उड़े साढ़े चार लाख, आखिर कैसे ?BREAKING : वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं के निवारण के लिए समर्पण अभियान का शुभारंभ, सदस्य बनने निर्धारित प्रोफार्मा में करे आवेदन

ड्रग्स केस : NCB से रणवीर सिंह ने की यह गुजारिश.. कल होनी है दीपिका से पूछताछ

Mahendra Kumar SahuSeptember 25, 20201min

ड्रग्स केस : NCB से रणवीर सिंह ने की यह गुजारिश.. कल होनी है दीपिका से पूछताछ

Drugs case: Ranvir Singh requested this from NCB .. Deepika is to be questioned tomorrow

 

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को ड्रग्स मामले की पूछताछ के लिए 26 सितंबर को NCB दफ्तर में पेशी देनी है. NCB के अधिकारियों ने अभिनेत्री दीपिका से ‘ड्रग्स कनेक्शन’ पर सच उगलवाने की पूरी तैयारी कर चुकी है.

वहीं इस बीच दीपिका पादुकोण के पति और बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह ने NCB के सामने एक स्पेशल गुहार लगाई है. रणवीर ने NCB को अर्जी देकर पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ रहने की गुजारिश की है.

जानकारी के अनुसार दीपिका पादुकोण का नाम ‘ड्रग्स मामले’ में तब फंसा जब उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश और उनके बीच हुए व्हॉट्सएप चैट लीक हो गई. इस चैट में दीपिका करिश्मा से ‘माल’ और ‘हैश’ के बारे में बातें कर रही हैं.

ऐसा भी कहा जा रहा है कि दीपिका की लीगल टीम ये मान कर चल रही है कि उनके और करिश्मा के बीच हुई चैट को जानबूझ कर सेव करके रखा गया था. जिसे बाद में करिश्मा ने अपनी साथी जया साहा से शेयर किया था. वही बता दे जया साहा भी ड्रग्स मामले से जुड़ी हुई हैं. बहरहाल विवादों में छाने के बाद से ही दीपिका ने पूरी तरह से चुप्पी साधी हुई है.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories