ताज़ा ख़बर
BREAKING : राज्यपाल ने वापस लौटाई विशेष सत्र की फाइल, ये है वजहBollywood : मजेदार कॉमेडी फिल्म “LUDO” लेकर आ रहे डायरेक्टर अनुराग बसु, यहां देखें ट्रेलरBREAKING : वापस आया Tik-Tok, यहां सरकार ने एप पर बैन हटायाBREAKING : रायपुर रेलवे स्टेशन में मर्डर, खून से लथपथ मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिसअब 5 साल के बच्चे को भी हेलमेट अनिवार्य, वरना चालान तो कटेगा ही.. लाइसेंस भी रद्द होगाFestival Special Trains : त्यौहारी मौसम में रेलवे का फैसला, आज से पटरी पर दौड़ेगी 392 ट्रेनें.. देखें रूटChhattisgarh Police : दागी अफसरों की होगी छुट्टी, पुलिस की छवि सुधारने DGP अवस्थी का बड़ा फैसलाजम्मू-कश्मीर : शोपियां में जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द ढेरCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,376 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान, 16 की मौत, देखें मेडिकल बुलेटिनकोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर : चीनी कोरोना वैक्सीन एकदम सुरक्षित, एंटीबॉडी बनाने में भी सक्षम

लीलावती अस्पताल के कोरोना वारियर्स की सच्चाई, एक्ट्रेस जरीन खान ने किया है बड़ा खुलासा

Sameer VermaSeptember 22, 20201min

लीलावती अस्पताल के कोरोना वारियर्स की सच्चाई, एक्ट्रेस जरीन खान ने किया है बड़ा खुलासा

zareen khan

 

मुंबई । बॉलीवुड की हसीन अदाकारा जरीन खान ने एक वीडियो शेयर कर मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं को लेकर काफी नाराज हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि हम जिन्हें कोविड-19 के वॉरियर्स कह रहे हैं असल में जब हमें उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है तो वह साथ नहीं दे रहे हैं.

 

जरीन खान ने बताया कि पिछले दिनों उनके नाना की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें लीलावती हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां कोविड वॉर्ड में टेंप्रेचर चेकिंग के दौरान नतीजा बिल्कुल नॉर्मल आया था, इसके बाद भी वह जबरदस्ती उनके नाना का बेवजह कोरोना टेस्ट करने की बात पर अड़ गए.

 

एक्ट्रेस ज़रीन खान ने अपने साथ हुई हॉस्पिटल पर घटना को वीडियो के जरिए साझा किया है. वीडियो में जरीन ने बताया कि रात को उनके नाना की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया. वहां उन्होंने एक कोविड वॉर्ड बना रखा था, जहां वे सब मरीज़ों का टेस्ट कर रहे थे.

 

एक्ट्रेस ने बताया कि ट्रेंप्रेचर चेक करने के दौरान उनके नाना का बोद टेम्प्रेचर बिल्कुल नॉर्मल आया क्योंकि उनके नाना पहली बार कोरोना के दौरान बाहर निकले है. इसे लेकर जरीन खान ने जब अपने नाना के इलाज के लिए बात की तो वहां पर मौजूद स्टाफ ने कहा कि हमको ऐसे ही काम करना है, ये हमारा प्रोटोकॉल है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि स्टाफ ने उनके साथ काफी दुर्व्यवहार किया.

 

इसी के साथ जरीन खान ने अपने वीडियो में आगे कहा की “मैं पहले केवल दोस्तों से ही सुनती आ रही थी कि जो भी हो जाए इस दौरान हॉस्पिटल मत जाना, चुकी उन्होंने बिजनेस बना रखा है. इसलिए मैंने सोचा कि मैं आप लोगों से यह साझा करूं कि मेरे नाना इतने उम्र वाले है और उन्हें इलाज की आवश्यकता है, फिर भी अस्पताल वालों को यह बात समझ नहीं आयी आखिर में हमने नाना के उपचार की व्यवस्था तत्काल घर पर ही की जिसके बाद उन्हें अगले दिन सुबह दूसरे अस्पताल ले जाया गया. जरीन खान का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा हैं साथ ही उनके फैंस इसपर काफी कमैंट्स भी कर रहे हैं.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories