ताज़ा ख़बर
बड़ी खबर: ड्रग पैडलर रॉयडन को पुलिस ने रिमांड पर लिया, पूछताछ के बाद कई टीमें महाराष्ट्र और गोवा रवानाBREAKING: राजधानी में बोरी में बंधी मिली लाश, इलाके में सनसनी, पुलिस अधिकारी मौके परचर्च के बाहर युवक ने किया चाकू से हमला, 3 लोंगो की मौत, पुलिस ने आरोपी को मार गिरायाBREAKING: भारी पुलिस बल के बीच निकल रही हत्या के आरोपी बादल की शवयात्रा, तनाव होने की आशंका पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौजूदमुंगेर में मूर्ति विसर्जन-गोलीकांड को लेकर बवाल, आक्रोशित भीड़ ने थाने को किया आग के हवालेRAIPUR: बड़ी बहन के घर भिलाई से लौट रहे अधेड़ की ओवरब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक पर मिली थी लाश, डेढ़ साल बाद सुपर PM रिपोर्ट में हत्या का हुआ खुलासा, FIR दर्जछत्तीसगढ़ ब्रेकिंग : उत्कृष्ट कार्य करने वाले 7 पुलिस अधिकारियों को शौर्य पदक की घोषणा, CM हाउस में आयोजित सम्मान समारोह में दिया जाएगा पदकनहीं रहे गोंगपा सुप्रीमो हीरासिंह मरकाम, 78 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, प्रदेश के आदिवासी नेतृत्व को बड़ी क्षतिRAIPUR BREAKING: राजधानी के 3 कारोबारियों के घर-गोडाउन पर पुलिस ने मारा छापा, नकली रेड लेबल टी सहित शैम्पू-सर्फ एक्सेल जब्तCORONA BREAKING : प्रदेश में आज 1929 नए कोरोना मरीजों की पहचान, 1271 मरीज़ हुए स्वस्थ, देखें मेडिकल बुलेटिन

OMG! सत्र के बीच अश्लील फिल्म देखते पकड़े गए सांसद.. पत्रकारों ने सबूत के साथ पकड़ा

Sameer VermaSeptember 20, 20201min

OMG! सत्र के बीच अश्लील फिल्म देखते पकड़े गए सांसद.. पत्रकारों ने सबूत के साथ पकड़ा

TCP24 NEWS

 

बैंकॉक : संसद सत्र के दौरान एक सांसद पोर्न देखते पकड़े गए. पत्रकारों के कैमरे ने उन्हें ऐसा करते पकड़ लिया. वहीं बाद में इसको लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने इसे स्वीकार तो किया लेकिन काफी अजीबोगरीब बहाना भी बनाया.

 

गुरुवार को थाईलैंड की संसद में बजट पर चर्चा होनी थी. सभी सांसद बजट को लिए दस्तावेजों को देखने में जुटे थे. इसी दौरान सांसद रोन्नाथेप अनुवत फोन पर कुछ और ही करने में व्यस्त थे. प्रेस गैलरी में बैठे पत्रकारों ने उनकी तस्वीरें लीं और जूम करके देखा तो पता चला कि वह महिलाओं की नंगी तस्वीरें देख रहे हैं.

 

सत्ताधारी पालांग प्रछाराथ पार्टी के चोनबुरी प्रांत के सांसद से बाद में जब पत्रकारों ने सवाल किया तो वह शर्मिंदा हो गए. हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि वह मोबाइल में न्यूड तस्वीरें देख रहे थे. लेकिन उन्होंने दावा किया कि उन्हें किसी ने पैसे और मदद की मांग करते हुए यह तस्वीरें भेजी थीं. सांसद ने कहा कि वह तस्वीरों में बैकग्राउंड को ध्यान से देखकर यह जानने की कोशिश कर रहे थे कि कहीं लड़की किसी खतरे में तो नहीं है. वह लड़की के आसपास की चीजें देख रहे थे.

 

संसद में मोबाइल पर पोर्न तस्वीरें देखते पकड़ा सांसद, पूछने पर लगाया अजीब बहाना - thailand mp caught watching porn on phone during budget session

 

सासंद ने कहा कि वह इसलिए ध्यान से तस्वीरों को देख रहे थे क्योंकि उन्हें डर था कि वह लड़की गैंगस्टर्स के कब्जे में हो सकती है. उन्होंने कहा कहा कि बाद में उन्हें अहसास हुआ कि लड़की पैसे मांग रही थी इसलिए उन्होंने उन तस्वीरों को मोबाइल से डिलीट कर दिया. मामला मीडिया में उछलने के बाद सरकार ने उनसे इस पर जवाब मांगा है. 2012 में बैंकॉक के सासंद नात बनतादतन भी संवैधानिक संशोधन के दौरान पॉर्न देखते हुए पकड़े गए थे.

 

भारत में भी हो चुकी शर्मनाक घटना

 

भारत में भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी है. 2012 में कर्नाटक विधानसभा में दो कैबिनेट मंत्री स्मार्टफोन पर अश्लील फिल्में देखते हुए कैमरे में कैद हुए थे. इसके अलावा 2015 में ओडिशा विधानसभा में भी एक विधायक इस तरह की हरकत में शामिल पाए गए थे.

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories