ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING: गुल्लू शराब लूटकांड में पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद मिली सफलता, 5 आरोपियों ने दी थी वारदात को अंजाम, 1 आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्याकॉलेजों में दाखिले की तारीख बढ़ी, राज्य शासन ने जारी किया आदेश, जानिए कब तक हो सकेंगे एडमिशनHBD Amit Shah : 56 साल के हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, PM मोदी, CM भूपेश समेत कई दिग्गजों ने दी बधाईMarwahi Upchunav : EVM में ऐसा कुछ होगा प्रत्याशियों का क्रम, तैयारियों में जुटा चुनाव आयोगअच्छी खबर : भारत खुद ही तय करेगा देश में सोने की कीमत, बुलियन एक्सचेंज शुरू करने की कवायद तेजबड़ी खबर : कोरोना वैक्सीन की टेस्टिंग में शामिल एक वॉलंटिअर की मौत, नहीं रोका जाएगा ट्रायलCM भूपेश आज से दो दिवसीय दौरे पर, दिल्ली में शीर्ष नेताओं से करेंगे मुलाकात, MP में चुनावी सभाBREAKING : पूर्व केबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता माधव सिंह का निधन, अस्पताल में ली आखिरी सांसINS Kavaratti : आज इंडियन नेवी के बेड़े में शामिल होगा INS “कवरत्ती”, रडार की पकड़ से होगा बाहरराशिफल : इन 5 राशियों को मुनाफा मिलने का योग, जानिए आज का दिन किस राशि के लिए शुभ और किसके लिए अशुभ

VIDEO इंतज़ार हुआ खत्म : “Pegg Kahan Hai” गाना हुआ RELEASE, यू-ट्यूब पर मचा रहा धमाल

Mahendra Kumar SahuSeptember 19, 20201min

VIDEO इंतज़ार हुआ खत्म : “Pegg Kahan Hai” गाना हुआ RELEASE, यू-ट्यूब पर मचा रहा धमाल


 

रायपुर : लोगों को “Pegg Kahan Hai” गाने का लंबे समय से इंतजार था। इसी इंतजार के बीच आज यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया है। गाना रिलीज होते ही यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है। बता दें कि प्रोडक्शन हाउस “यू-ट्यूब NEXUS RECORDS” के तहत हिंदी गाने “पैग कहां हैं” (Pegg Kahan Hai ?) का निर्माण किया गया है।

इसमें राजधानी रायपुर के उभरते सितारे शोएब ढेबर के गाने का टीजर 3 सितंबर 2020 को यू-ट्यूब NEXUS RECORDS पर रिलीज किया गया था। गाने का टीजर रिलीज होते ही यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा था। आज यू-ट्यूब पर फुल सांग रिलीज कर दिया गया है।

(Pegg Kahan Hai ?) गाने का टीजर इतना जबरदस्त बन था कि लोग पूरा गाना रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब लोंगो का इंतज़ार ख़त्म हुआ और Pegg Kahan Hai हिंदी गाने का फुल सांग 19 सितम्बर को RELEASE किया गया है।

साथ ही दूसरा पोस्टर भी लॉन्च किया गया है। जिसमे सिंगर गुरु कोहली, बिग बॉस सीजन-13 के हिंदुस्तानी भाऊ सहित रायपुर के उभरते सितारे शोएब ढेबर इस पोस्टर में हसीनाओं से घिरे हुए है साथ ही बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं।

Related Articles


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories