ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में आज 2,491 नए मरीजों की पुष्टि, 6 की मौत, देखें मेडिकल बुलेटिनकांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी राज्योत्सव में हो सकते है शामिल, CM बघेल ने दिया न्यौताबड़ी खबर: लंबे समय बाद PCCF राकेश चतुर्वेदी का प्रमोशन, 5 IFS सीसीएफ से एडिशनल पीसीसीएफ के बदले पदभार, आदेश जारीबिहार के बाद अब तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने किया ऐलान कहा- प्रदेश के लोगो को मुफ्त में लगवाएंगें कोरोना वैक्सीनRAIPUR CRIME: INSTAGRAM पर युवती की फेक प्रोफाइल बना कपड़ा व्यापारी को मिलने बुलाया, फिर किडनैप कर ले गए आरोपी, 40 लाख की फिरौती मांगने वाले 3 आरोपियों को 8 घंटों के भीतर पुलिस ने धरदबोचाबिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी कोरोना की चपेट में, खुद ट्वीट कर दी जानकारीCRIME : हत्या मामले में बड़ा खुलासा, शराब पीने को लेकर हुए मामूली विवाद के चलते कर दी हत्या, दोस्त ही निकला हत्याराBIG BREAKING : राजधानी में देर रात युवक का अपहरण, 30 लाख कि मांगी फिरौती, चंद घंटों में 3 आरोपी गिरफ्तारछत्तीसगढ़ में प्याज की उपलब्धता और कालाबाजारी को रोकने सरकार सख्त, सभी जिला कलेक्टरों को दिए निर्देशBIG BREAKING: गुल्लू शराब लूटकांड में पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद मिली सफलता, 5 आरोपियों ने दी थी वारदात को अंजाम, 1 आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कोरिया : NEET परीक्षार्थियों के लिए SDM ऑफिस से रवाना होंगी बसें, बस सुविधा के लिए करा सकते हैं पंजीयन

Hitesh dewanganSeptember 10, 20201min

कोरिया : NEET परीक्षार्थियों के लिए SDM ऑफिस से रवाना होंगी बसें, बस सुविधा के लिए करा सकते हैं पंजीयन

 

 


 

कोरिया, सुरेश मिनोचा : जिले के NEET- 2020 के परीक्षार्थियों के लिए 13 सितम्बर को आयोजित परीक्षा में शामिल होने के लिए परीक्षा के एक दिन पूर्व 12 सितम्बर को सभी विकासखण्ड से बसें बिलासपुर, रायपुर और दुर्ग स्थित परीक्षा केन्द्रों के लिए रवाना होंगीं। सभी बसें एसडीएम ऑफिस के पास से रवाना होंगीं।

 

12 सितम्बर को विकासखण्ड बैकुण्ठपुर, मनेन्द्रगढ़, खड़गवां-चिरमिरी, तथा सोनहत सुबह 10.00 बजे तथा विकासखण्ड भरतपुर से सुबह 08.00 बजे बसें रवाना होंगीं। परीक्षार्थी निःशुल्क बस सुविधा के उपयोग के लिए अपने विकासखण्ड के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में पंजीयन करा सकते हैं। सभी परीक्षार्थी 12 सितम्बर को दिये गए समय पर निर्धारित स्थान पर तैयारी के साथ पहुंचना सुनिश्चित करें।

 

 

’वाहन के साथ प्रभारी अधिकारी नियुक्त’

 

नीट परीक्षा 2020 के लिए वाहन परीक्षा के एक दिन पूर्व 12 सितम्बर को कार्यालय अनुविभागीय अधिकारी राजस्व बैकुण्ठपुर, खड़गंवा, मनेन्द्रगढ़, सोनहत एवं जनकपुर से रवाना की जावेगी। इस वाहन के साथ प्रभारी अधिकारी नियुक्त किये गए हैं जो आबंटित वाहन के साथ जायेंगे। साथ ही यात्रा के दौरान कोविड 19 के सुरक्षा मानकों का पालन कराना सुनिश्चित करेंगे। विकासखण्ड बैकुण्ठपुर के कार्यालय विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी बैकुण्ठपुर के मण्डल संयोजक सिद्वार्थ खैरवार मोबाइल नम्बर 7024444506, संकुल समन्वयक भखार सुदर्शन पैकरा मोबाइल नम्बर 8770619782 एवं संकुल समन्वयक झ्ारनापारा बृजराज गिरी मोबाइल नम्बर 8770302849, विकासखण्ड खड़गवा के शासकीय प्राथमिक शाला पोन्ड्रीहिल हल्दीबाड़ी के सहायक शिक्षक न.नि शेषनंद रजक मोबाइल नम्बर 7805838403

 

एवं शासकीय प्राथमिक शाला गेल्हापानी हल्दीबाड़ी के सहायक शिक्षक एल.बी उत्तम कुंजाम मोबाइल नम्बर 7024658160, विकासखण्ड मनेन्द्रगढ़ के कार्यालय विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी मनेन्द्रगढ़ बेलबहरा के अधीक्षक मदन सिंह पैकरा मोबाइल नम्बर 9406158537, विकासखण्ड सोनहत के कार्यालय विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी सोनहत के मण्डल संयोजक रूपेश बंजारे मोबाइल नम्बर 7987545923 एवं विकासखण्ड भरतपुर से कार्यालय विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी भरतपुर के मण्डल संयोजक रूप नारायण सिहं मोबाइल नम्बर 7693826805 एवं संकुल समन्वयक कदेवगढ़ के मंग्लेश्वर द्विवेदी मोबाइल नम्बर 9926049304 को नियुक्त किया गया है। गंतव्य के समय प्रभारी अधिकारी से संपर्क किया जा सकेगा।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories