ताज़ा ख़बर
बड़ी खबर : अब अपराधियों की नाक में दम करेंगे ट्रांसजेंडर, राज्‍य पुलिस में होगी सीधी बहालीभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कांकेर दौरा 18 को, तैयारियों को लेकर भाजपा ने ली बैठकबड़ी खबर : 5वीं से 8वीं तक की कक्षाओं के लिए 27 जनवरी से खुलेंगे स्कूल, शिक्षा मंत्री ने दी जानकारीBREAKING : बीजापुर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 8 लाख के इनामी नक्सली को किया ढेरRAIPUR BREAKING : राजधानी में फिर हुई चाकूबाजी, घायल युवक घटनास्थल से हुआ गायब, तलाश में जुटी पुलिसखेल महोत्सव के दूसरे दिन उमड़ा लोगों का जन सैलाब, आज शामिल होंगे विधायक और कलेक्टरपखांजूर : क्षेत्र में शुरू हुई वैक्सीनेशन की प्रक्रिया, पहले चरण में 300 सौ लोगों को लगा टीकामुख्यमंत्री भूपेश बघेल का महासमुंद दौरा कल, साहू समाज के कार्यक्रम में होंगे शामिलपुलिस विभाग में अटकी भर्ती प्रक्रिया को अभ्यर्थियों ने खोला मोर्चा, मांगें पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनीBREAKING : जिले में पदस्थ पांच ASI का ट्रांसफर, एसपी ने जारी किया आदेश, देखें सूची

BMC की तोड़फोड़ कार्रवाई शुरू, कंगना बोलीं- याद रख बाबर, मंदिर फिर बनेगा… ऑफिस के इन 10 कामों को अवैध बता रही है निगम

Ankit bisenSeptember 9, 20201min


 

मुंबई : कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले BMC ने तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है. BMC कंगना के मुंबई स्थित दफ्तर को अवैध बताकर बिल्डिंग गिरा रही है. संजय राउत और कंगन रनौत के बीच शुरू हुए विवाद अब कंगना के ऑफिस टूटने तक पहुंच गया है.

 

BMC ने आज कंगना रनौत के ऑफिस पर अवैध निर्माण तोड़ने का नोटिस लगाया और उसके तुरंत बाद उनके ऑफिस में अवैध निर्माण को तोड़ने का काम शुरू कर दिया है. इसके कुछ देर बाद ही BMC की एक टीम बुलडोजर, क्रेन और हथौड़े लेकर पहुंच गई और ऑफिस में तोड़फोड़ शुरू कर दी.

 

उधर, कंगना ने इस कार्रवाई पर लगातार 4 ट्वीट किए. उन्होंने कहा कि यह एक इमारत (ऑफिस) नहीं, राम मंदिर है, आज वहां बाबर आया है. उधर, बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ कंगना के वकील ने हाईकोर्ट में अर्जी लगाई है. इस पर 12.30 बजे सुनवाई होगी.

 

 

कार्रवाई पर BMC ने कहा

 

BMC ने कहा, ‘नोटिस मिलने के बाद भी आपने काम जारी रखा. इसलिए नोटिस के मुताबिक, फौरन तोड़फोड़ कर रहे हैं. इसके लिए आप खुद जिम्मेदार हैं. यह काम आपके खर्च पर ही किया जाएगा.’

 

इन 10 कंस्ट्रक्शन को BMC बता रही अवैध

 

1. ग्राउंड फ्लोर के टॉयलेट को ऑफिस का केबिन बना दिया.
2. स्टोर रूम में किचन बना दी गई.
3. स्टोर में सीढ़ियों के पास और पार्किंग एरिया में नए टॉयलेट बनाए जा रहे हैं.
4. ग्राउंड फ्लोर पर पैन्ट्री बनाई जा रही है.
5. फर्स्ट फ्लोर पर लिविंग रूम में लकड़ी का पार्टीशन कर कमरा/केबिन बनाया जा रहा है.
6. फर्स्ट फ्लोर पर पूजा वाले कमरे में पार्टीशन कर मीटिंग रूम/केबिन बनाया गया.
7. फर्स्ट फ्लोर पर खुले चौक में टॉयलेट बनाए गए.
8. सैकेंड फ्लोर पर सीढ़ियों की स्थिति बदली गई.
9. फर्स्ट फ्लोर पर सामने की तरफ हॉरिजॉन्टल तरीके से 2.बाय 6.का स्लैब बढ़ाया गया.
10. सैकेंड फ्लोर पर दीवार हटाकर बालकनी बना दी गई.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories