ताज़ा ख़बर
गोण्डाहूर में चलाया यातायात जागरुकता अभियान​बड़ी खबर : राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुखराज्यपाल से नवनियुक्त मुख्य सचिव जैन ने की सौजन्य भेंट, नए दायित्वों के लिए दी शुभकामनाएंकांग्रेस के वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारीBREAKING : DGP अवस्थी एक्शन में, नप गए दो और पुलिसकर्मी, किए गए बर्खास्तBREAKING : नक्सलियों की एक और कायराना करतूत, IED ब्लास्ट कर दो ग्रामीणों को पहुंचाया नुकसानआज से बदल गए ये नियम, आम जीवन पर पड़ेगा सीधा असरधान खरीदी आज से शुरू, गड़बड़ियों पर राजधानी से होगी निगरानी, CM भूपेश ने अधिकारियों को दी चेतावनीबड़ी खबर : किसानों के सामने झुकी सरकार, कृषि कानून पर जल्द सुलह के आसार.. पढ़ेंराशिफल: मिथुन राशि वालों की कला-संगीत बढ़ सकती है रुचि, सन्तान सुख में भी होगी वृद्धि, जानें अन्य राशियों का हाल

SEX RACKET : BJP युवा मंडल का अध्यक्ष निकला देह व्यापार का मास्टरमाइंड, 3 गिरफ्तार

Ankit bisenSeptember 8, 20201min

 

 


 

पंचकूला। देश में देह व्यापार का मामला आए दिन देखने को मिलता है। और यह थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, वही पंचकूला जिले के मोरनी से ऐसी ही शर्मशार घटना सामने आई है। मोरनी के एक निजी होटल में चल रहे जिस्मफरोशी के काले कारोबार का बढ़ा खुलासा हुआ है। जिसमे पुलिस ने दो लड़कियों को छुड़वाया और होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में कई लोंगो की गिरफ्तारी अभी बाकि है।

 

बता दे कि पुलिस की तरफ से होटल के मालिक को गिरफ्तार करने के लिए कई जगह दबिश भी दी गई है हालांकि अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पुलिस की तरफ से लगातार उसके संबंधियों सहित सभी जगह छापा मारा जा रहा है। आरोपी भाजपा मोरनी मंडल का युवा अध्यक्ष है। पुलिस की तरफ से उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। उसकी कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है।

 

पुलिस ने बताया कि मोरनी स्थित शिवालिक गेस्ट हाउस में जो कमरा सात हजार में युवतियों के साथ बुक किया गया था। वहां से आपत्तिजनक सामान और दवाएं भी मिली हैं। पुलिस ने कब्जे में लेकर उनको जांच के लिए लैब भेज दिया है। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि वेश्यावृत्ति के लिए लड़कियों को किस तरह से मजबूर किया जा रहा है।

 

मोरनी के होटल शिवालिक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने होटल मालिक समेत चार पर केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। मामले में शिकायतकर्ता एसीपी राजकुमार और दोनों युवतियां हैं। पुलिस ने होटल मालिक आरोपी महेंद्र सिंह, होटल मैनेजर ईशम सिंह, सप्लायर हरजीत सिंह और आरोपी मनी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories