ताज़ा ख़बर
गोण्डाहूर में चलाया यातायात जागरुकता अभियान​बड़ी खबर : राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुखराज्यपाल से नवनियुक्त मुख्य सचिव जैन ने की सौजन्य भेंट, नए दायित्वों के लिए दी शुभकामनाएंकांग्रेस के वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारीBREAKING : DGP अवस्थी एक्शन में, नप गए दो और पुलिसकर्मी, किए गए बर्खास्तBREAKING : नक्सलियों की एक और कायराना करतूत, IED ब्लास्ट कर दो ग्रामीणों को पहुंचाया नुकसानआज से बदल गए ये नियम, आम जीवन पर पड़ेगा सीधा असरधान खरीदी आज से शुरू, गड़बड़ियों पर राजधानी से होगी निगरानी, CM भूपेश ने अधिकारियों को दी चेतावनीबड़ी खबर : किसानों के सामने झुकी सरकार, कृषि कानून पर जल्द सुलह के आसार.. पढ़ेंराशिफल: मिथुन राशि वालों की कला-संगीत बढ़ सकती है रुचि, सन्तान सुख में भी होगी वृद्धि, जानें अन्य राशियों का हाल

गायत्री अस्पताल के संचालक डॉ. जायसवाल की संदिग्ध मौत, अस्पताल के कमरे में मिली लाश

Hitesh dewanganSeptember 7, 20201min

 

 


 

बिलासपुर। बिलासपुर के गायत्री अस्पताल के संचालक डॉ. अजय जायसवाल की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है। रविवार की देर रात 12 बजे अपने घर से वे नर्सिंग होम आए, फिर वापस नहीं लौटे। पत्नी ने फोन कर गार्ड को डॉक्टर पति से फोन में बात कराने को कहा, तब हुआ पता चला कि नर्सिंग होम के उनके रूम के भीतर डॉ. जायसवाल की लाश पड़ी है।

 

अस्पताल के स्टाफ ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र के सीपत चौक स्थित निजी अस्पताल गायत्री हॉस्पिटल की है। पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी के बीच अनबन थी, डॉ. अजय नशे के इंजेक्शन लेने के आदी थे। पुलिस मामले की गहरी पड़ताल कर रही है। जांच में डॉग स्क्वाड, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट आदि की भी मदद ली जा रही है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories