ताज़ा ख़बर
बजट सत्र : विपक्षी पार्टियां करेगी राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार, जानिए क्या है वजह…BREAKING: कांग्रेस नेता ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर हालत में आईसीयू में भर्तीबड़ी खबर : बीजेपी सांसद का विवादित बयान आया सामने, इस एक्ट्रेस को बताया सेक्स वर्करBREAKING : पूर्व सीएम अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी का दायां हाथ फ्रैक्चर, अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारीBREAKING : नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया 10 किलो शक्तिशाली बमBREAKING : छत्तीसगढ़ी गाना “दबा बल्लू” पर अश्लीलता के आरोप, गाने और बजाने वालेें पर पांच हजार से अधिक जुर्मानासीएम भूपेश की अध्यक्षता में आज सर्किट हाउस में यूनिफाइड कमांड की बैठक, गृहमंत्री समेत DGP, CRPF डीजी होंगे शामिलकेंद्र सरकार ने जारी की कोरोना की नई गाइडलाइन, सिनेमाघरों में 50% से ज्यादा दर्शकों को मिली अनुमति, सबके लिए खुलेंगे स्विमिंग पूलCM भूपेश की पहल: अब बिलासपुर में लैंड कर सकेंगे 72 सीटर विमान, सिविल एविएशन विभाग ने जारी किया 3 सी लायसेंसBIG BREAKING : सरकारी सेवा में आये इन कर्मचारियों को नहीं मिलेगा पेंशन का लाभ, राज्य सरकार ने पेंशन स्कीम को किया बंद

सांसद पति के खिलाफ अदालत पहुंची पत्नी, शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का लगाया आरोप

Mahendra Kumar SahuSeptember 6, 20201min
Accused of physical, mental and mental torture against wife, husband of MP

भुवनेश्वर। अभिनेता से सांसद बने और लोकसभा में बीजू जनता दल के सांसद अनुभव मोहंती की पत्नी वर्षा प्रियदर्शनी ने उनके खिलाफ अदालत में याचिका दायर की है। ओडिया फिल्मों की अभिनेत्री रह चुकी वर्षा ने उन पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। मोहंती बीजू जनता दल के लोकसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं।

कटक के सब डिविजनल ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की अदालत में दायर अपनी याचिका में प्रियदर्शिनी ने आरोप लगाया कि अनुभव शराब पीकर उनके साथ मारपीट करते थे। यह मामला घरेलू हिंसा अधिनियम की धारा 12 के तहत दर्ज किया जाएगा। मोहंती और उनके परिवार के सदस्यों पर आरोप लगाते हुए वर्षा प्रियदर्शनी ने कहा कि वे उनके फिल्मों में अभिनय करने पर रोक लगाते हैं।

मोहंती और वर्षा ने कई उड़िया फिल्मों में साथ काम किया

 

अनुभव मोहंती और वर्षा प्रियदर्शनी ने कई ओडिया फिल्मों में एक साथ काम किया है। साल 2014 में दोनों ने शादी कर ली थी। इसके बाद भी दोनों ने कई फिल्मों में साथ अभिनय किया था। अनुभव पर इल्जाम लगाते हुए प्रियदर्शनी ने कहा, वह एक शराबी और महिला के लिए गंदा नजरिया रखने वाला है। वह नशे में होने के बाद अश्लील भाषा का इस्तेमाल करता है और हिंसक हो जाता है। वर्षा ने आरोप लगाया, मोहंती और उनके परिवार के सदस्यों का अत्याचार दिन-प्रतिदिन बढ़ता गया, जो सहनशीलता से परे था।

वर्षा ने मोहंती से की 15 करोड़ रुपए मुआवजे की मांग

 

वर्षा प्रियदर्शनी ने अपनी याचिका में आरोप लगाया कि 11 जून को मेरे पति ने मुझे आपसी सहमति से तलाक देने के लिए कहा और उनकी बात न मानने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। अपनी याचिका में वर्षा ने अनुभव मोहंती से चिकित्सा व्यय और घर के किराए और रखरखाव के लिए 70,000 रुपये का मासिक गुजारा भत्ता मांगा है। इसके साथ ही उन्होंने मोहंती से 15 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है।

अनुभव ने इस मामले में कानूनी नोटिस मिलने से इनकार किया

 

यह मामला सोमवार को एसडीजेएम की अदालत में सुनवाई के लिए आएगा। प्रियदर्शनी ने कटक की एक पारिवारिक अदालत में हिंदू विवाह अधिनियम की धारा 6 के तहत संवैधानिक अधिकारों की मांग के लिए एक अलग याचिका भी दायर की है। अनुभव मोहंती ने हालांकि इस मामले में कोई कानूनी नोटिस मिलने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, मुझे इस मामले में कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है। मैं आपको बता दूंगा कि मुझे कब मिलेगा।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories