ताज़ा ख़बर
CG BREAKING : कपड़ा सुखा रहे पिता को करंट से चिपका देख बचाने पहुंचा पुत्र भी आया चपेट में, पिता की मौतRAIPUR BREAKING: कांग्रेसी विधायक के नाम पर ठगी, ट्रांसफर एजेंसी के मालिक को कॉल कर मुंबई में ट्यूशन फ़ीस के नाम से मांगी मददतमिलनाडु में गरजे राहुल गांधी, कहा- किसान मजबूत होते तो चीन देश में घुसने की हिम्मत नहीं करता, मोदी को लेकर कही ये बातचलती ट्रेन में गूंजी किलकारी, प्रेग्नेंट महिला ने दिया बच्चे को जन्म, रास्ते में मिल गई खुशीBIG BREAKING : गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू गुजरात चुनाव का संभालेंगे कमान, राष्ट्रीय नेतृत्व की बड़ी जिम्मेदारी मिलने पर जताया आभारCG CRIME : शिक्षा का अलख जगाने वाले शिक्षक बना हवस का पुजारी, नोट्स देने के बहाने बुलाया स्कूल, फिर किया छात्रा से दुष्कर्मबड़ी खबर : अब ट्रेनों में भी मिलेगा शराब, राज्य सरकार ने किया नियमों में बदलाव, नई गाइडलाइन जारीअलीबाग जाते समय वरुण धवन की कार का हुआ ऐक्सिडेंट, बाल-बाल बचे दूल्हे राजाCG BREAKING : चलती कार में अचानक लगी भीषण आग, सवार लोग कूद कर बचाए जानRAIPUR BREAKING : सिरफिरे युवक ने 7 गाड़ियों को किया आग के हवाले, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

जापान के प्रधानमंत्री शिन्जो आबे देंगे इस्तीफा… ये है वजह

Sameer VermaAugust 28, 20201min
shinzo Abe TCP24 NEWS

 

दिल्ली : जापान के प्रधानमंत्री शिन्जो आबे आज अपने पद से इस्तीफा देने वाले हैं. शिन्जो आबे पिछले लंबे वक्त से वो बीमार चल रहे हैं. इसे लेकर वह खुद भी चिंतित हैं. कुछ वक्त पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था. उनकी बीमारी देश चलाने में बाधा पैदा कर सकती है यह सोचते हुए आज शाम करीब 5 बजे वह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस्तीफे का ऐलान कर सकते हैं.

 

बताया जा रहा है कि शिन्जो आबे की तबियत पिछले कुछ हफ्तों में बिगड़ी है. दो बार अस्पताल में देखे जाने के बाद उनकी बीमारी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे थे. फिलहाल अभी तक उनके इस्तीफे की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

 

बता दें कि PM आबे ने इस महीने तीन दिन की छुट्टी ली थी. 17 अगस्त को वह अस्पताल गए थे. मेडिकल चेकअप्स के लिए वह अस्पताल में 7 घंटे से भी ज्यादा वक्त तक रहे थे. इसके एक हफ्ते बाद वह उसी अस्पताल में अन्य जांचों के लिए गए थे.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories