ताज़ा ख़बर
BREAKING: कांग्रेस नेता ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर हालत में आईसीयू में भर्तीबड़ी खबर : बीजेपी सांसद का विवादित बयान आया सामने, इस एक्ट्रेस को बताया सेक्स वर्करBREAKING : पूर्व सीएम अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी का दायां हाथ फ्रैक्चर, अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारीBREAKING : नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया 10 किलो शक्तिशाली बमBREAKING : छत्तीसगढ़ी गाना “दबा बल्लू” पर अश्लीलता के आरोप, गाने और बजाने वालेें पर पांच हजार से अधिक जुर्मानासीएम भूपेश की अध्यक्षता में आज सर्किट हाउस में यूनिफाइड कमांड की बैठक, गृहमंत्री समेत DGP, CRPF डीजी होंगे शामिलकेंद्र सरकार ने जारी की कोरोना की नई गाइडलाइन, सिनेमाघरों में 50% से ज्यादा दर्शकों को मिली अनुमति, सबके लिए खुलेंगे स्विमिंग पूलCM भूपेश की पहल: अब बिलासपुर में लैंड कर सकेंगे 72 सीटर विमान, सिविल एविएशन विभाग ने जारी किया 3 सी लायसेंसBIG BREAKING : सरकारी सेवा में आये इन कर्मचारियों को नहीं मिलेगा पेंशन का लाभ, राज्य सरकार ने पेंशन स्कीम को किया बंदखुले में नहाकर राखी सावंत ने क्रॉस की सारी हदें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बड़ी खबर : प्रदेश में एक और हाथी की संदिग्ध मौत, करंजवार जंगल में मिला शव

Sameer VermaAugust 16, 20201min
ELEPHANT DEATH IN PRATAPPUR TCP24 NEWS

 

सूरजपुर : प्रदेश में हाथियों की मौत का सिलसिला रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब प्रतापपुर वन परिक्षेत्र के करंजवार जंगल में नर हाथी का शव मिलने से हड़कंप मच गया है.

 

जानकारी के मुताबिक हाथी के मुंह पर खून के निशान हैं. वन विभाग को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर विभाग के अधिकारी-कर्मचारी पहुंचे हुए हैं. मृत हाथी के पोस्टमार्टम की कवायद की जा रही है.

 

गौरतलब है कि इसी जंगल में पहले भी एक हाथी का सड़ा गला शव मिला था. ग्रामीणों का कहना है कि यह प्यारे हाथी हो सकता है. पिछले कुछ दिनों से प्यारे सहित कुल 4 हाथी प्रतापपुर वन परिक्षेत्र के धरमपुर, टुकुडांड़ व प्रतापपुर सर्किल में विचरण कर रहे थे.

 

शनिवार की रात इनमें से दो हाथी के रात 8 बजे के आसपास प्रतापपुर-अंबिकापुर मुख्य मार्ग में चिटक़ाबहरा के समीप मुख्य मार्ग को पार कर दलदली क्षेत्र में जाने की जानकारी मिली थी. रविवार की सुबह इन्ही हाथी में से एक हाथी के प्रतापपुर मुख्यालय के समीप करंजवार जंगल में मौत हो जाने की सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची हुई है.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories