ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING: स्टेडियम में चलते मैच पर सट्टा खिलाने की सूचना पर 6 युवकों को पुलिस ने पकड़ाबड़ी खबर : राज्य सरकार ने अजय अग्रवाल को दिया कैबिनेट मंत्री का दर्जा, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेशविराट कोहली ने बेटी वामिका के साथ पत्नी को अनोखे अंदाज़ में दिया महिला दिवस पर ये खास मैसेज…करीना कपूर ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, कैप्शन से जीत लिया दिलBREAKING: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल मिले कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश में कोरोना संदिग्धों की जांच का आंकड़ा 50 लाख के करीब पहुंचाबड़ी खबर : DPI ने DEO की रिपोर्ट पर प्राचार्य को सस्पेंड करने का दिया निर्देश, निरिक्षण के दौरान उजागर हुई थी कई खामियांगाड़ी से उतरते ही इस मशहूर एक्ट्रेस ने सड़क पर किया जोरदार डांस, Video हुआ वायरलशादी के बाद सुहागरात पर भारतीय कपल्स सबसे पहले करते है ये काम, जानकर आपको भी होगी हैरानीUAPA मामले में 122 लोग बरी, 20 साल पहले हुए थे गिरफ्तारBIG BREAKING : BJP में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, ब्रिगेड मैदान पर लहराया पार्टी का झंडा

BIG BREAKING : राजधानी में नाबालिक की चाकू-स्टीक मारकर हत्या करने वाले 5 आरोपीयों को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

Tcp24 newsJuly 2, 20201min
BIG BREAKING: Police arrested 5 accused for killing a minor in the capital by stabbing

रायपुर, कुणाल राठी, 2 जुलाई 2020। राजधानी रायपुर में कल देर रात नाबालिग की चाकू, स्टिक व डंडा मारकर हत्या करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि मामला न्यू राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत RDA बिल्डिंग के पास का है जहां सब्जी ठेला संचालक संजू गोस्वामी सब्जी बेच रहा था, करीब रात 9:30 बजे आकाश, सागर,दीपक सहित अन्य युवकों ने ठेले पर जाकर चाकू डंडा व हॉकी स्टिक से संजू की पिटाई की जिससे संजू का काफी खून निकला व सिर-सीने सहित शरीर में गंभीर चोटें आई। उक्त घटना के बाद डायल 112 पुलिस टीम मौके पर पहुंच संजू को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

रायपुर SSP अजय यादव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ASP रायपुर सहित CSP पुरानी बस्ती व TI राजेन्द्र नगर को विशेष टीम बना आरोपियों की पतासाजी कर तत्काल गिरफ़्तार करने के निर्देश दिए जिस पर पुलिस ने घटना स्थल का निरक्षण कर आरोपियों से जुड़ी जानकारी प्राप्त की व आरोपियों के छिपने के हर संभावित स्थानों पर लगातार रेड कार्यवाही करते हुए आरोपी दीपक साहू,आकाश साहू,सागर साहू सहित 2 नाबालिग युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने उक्त कृत्य को अंजाम देना क़ुबूल किया है।

पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध IPC की धारा 147,148,149,307,302 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। आरोपि आदतन नशा करने के आदि हैं।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories