ताज़ा ख़बर
BREAKING: कांग्रेस नेता ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर हालत में आईसीयू में भर्तीबड़ी खबर : बीजेपी सांसद का विवादित बयान आया सामने, इस एक्ट्रेस को बताया सेक्स वर्करBREAKING : पूर्व सीएम अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी का दायां हाथ फ्रैक्चर, अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारीBREAKING : नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया 10 किलो शक्तिशाली बमBREAKING : छत्तीसगढ़ी गाना “दबा बल्लू” पर अश्लीलता के आरोप, गाने और बजाने वालेें पर पांच हजार से अधिक जुर्मानासीएम भूपेश की अध्यक्षता में आज सर्किट हाउस में यूनिफाइड कमांड की बैठक, गृहमंत्री समेत DGP, CRPF डीजी होंगे शामिलकेंद्र सरकार ने जारी की कोरोना की नई गाइडलाइन, सिनेमाघरों में 50% से ज्यादा दर्शकों को मिली अनुमति, सबके लिए खुलेंगे स्विमिंग पूलCM भूपेश की पहल: अब बिलासपुर में लैंड कर सकेंगे 72 सीटर विमान, सिविल एविएशन विभाग ने जारी किया 3 सी लायसेंसBIG BREAKING : सरकारी सेवा में आये इन कर्मचारियों को नहीं मिलेगा पेंशन का लाभ, राज्य सरकार ने पेंशन स्कीम को किया बंदखुले में नहाकर राखी सावंत ने क्रॉस की सारी हदें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बसपा नेता पिंटू सेंगर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Tcp24 newsJune 20, 20201min

कानपुर। उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले में शनिवार को बसपा नेता पिंटू सेंगर पर दिनदहाड़े बदमाशों ने गोलियां बरसा दीं। सेंगर को गंभीर हालत में रिजेंसी अस्पताल में एडमिट कराया गया। यहां उपचार के दौरान मौत हो गई। एसएसपी समेत आला अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। सेंगर बसपा सुप्रीमो मायावती के करीबी थे। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री को चांद पर जमीन देने की पेशकश की थी। इसके बाद वे अचानक राजनीति में चर्चा का विषय बन गए थे।

घटना चकेरी थाना क्षेत्र के जाजमऊ केडीए आशियाना कॉलोनी के पास की है। बताया गया कि नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सेंगर जैसे ही कार से उतरे, बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। पिंटू मौके पर गिर गए और बाइक सवार बदमाश भाग गए। पुलिस ने घटनास्थल से 11 कारतूस के 11 खोखे बरामद किए हैं। यह पूरी घटना सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के घर के पास हुई है।

पिंटू 2007 में विधानसभा का चुनाव लड़ चुके थे
पिंटू का बसपा कार्यकाल में कद काफी बढ़ गया था। इसके बाद से प्रापर्टी डीलर का काम करने लगे थे। पिंटू ने 2007 बसपा के टिकट पर कैंट विधानसभा से चुनाव लड़ा था।

एसएसपी दिनेश कुमार पी के मुताबिक, हमलावरों की संख्या चार थी। दो बाइक से आए थे। इन्होंने पिंटू की इनोवा गाड़ी का पीछा किया। जैसे ही पिंटू गाड़ी से नीचे उतरे, उन पर गोलिया चला दीं। 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories