ताज़ा ख़बर
ताजा रिपोर्ट : भारत की जीडीपी ग्रोथ में भारी कटौती, बढ़ सकता है सरकार पर कर्ज!CG BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ में कोरोना के बाद अब ब्लैक फंगस ने दी दस्तक, 15 मरीज एम्स में भर्ती, ज्यादातर मरीजों के आंखों में इंफैक्शनबड़ी खुशखबरी : इस अक्षय तृतीया आपके खाते में आएगा 2000 रुपये, जानें कैसे मिलेगा इसका लाभ, पीएम मोदी ने योजना को दी हरी झंडीशेयर बाजार : बैंकिंग, तेल एवं बिजली में दिख रहा उछाल, अधिकतर एशियाई बाजारों में गिरावट दर्ज, एनटीपीसी 4.40 फीसदी चढ़ासाइंटिस्ट की चेतावनी, भारत में नहीं थमेगा आसानी से कोरोना, जुलाई तक थमने की संभावनाSHARE MARKET : लाल निशान पर खुला आज बाजार, सेंसेक्स में भी आई गिरावटBREAKING : पुलिस अधीक्षक ने की बड़ी कार्यवाही : महामारी के बीच ड्यूटी से गैरहाजिर रहने वाले 15 अधिकारी-कर्मचारी निलंबितEXCLUSIVE : 25 सालों में पहली बार गर्मी ने मई में दिलायी राहत, बिहार में देखे जाते रहे हैं ऐसे मौसम, जानें क्या है वजह…BIG BREAKING : केमिकल फैक्टरी में लगी भीषण आग, लगातार हो रहे बड़े धमाके, मौके पर दमकल की 10 गाड़ियांBIG BREAKING : प्रदेश के इस जिले में कल से तीन दिनों का सख्त लॉकडाउन, कलेक्टर नम्रता गांधी ने दिया आदेश

गर्मी में आवश्यक पेयजल टैंकर से आपूर्ति करने निविदा प्रक्रिया तत्काल करवाने निर्देश

Tcp24 newsJanuary 27, 20201min

रायपुर। आज नगर निगम रायपुर के मुख्यालय में महापौर एजाज ढेबर ने जलविभाग अध्यक्ष सतनाम सिंह पनाग की उपस्थिति में जलविभाग के कार्य की समीक्षा करते हुए निगम अधिकारियों को आवष्यक निर्देष पेयजल व्यवस्था सुधारने के संबंध में दिये। महापौर ढेबर ने गर्मी को देखते हुए गर्मी प्रारंभ होने के पूर्व संकट ग्रस्त क्षेत्रों को वास्तविक आधार पर चिन्हित करके आवश्यक रूप से पेयजल टैंकर चलाकर गर्मी में व्यवस्थित पेयजल आपूर्ति पूर्वनिश्चित करने नियमानुसार प्रक्रिया के तहत तत्काल निविदा बुलवाकर आवश्यक कार्यवाही प्राथमिकता से सुनिश्चित करने के निर्देश दिये।

महापौर ढेबर ने अमृत मिषन योजना में डाली जा रही पाईप लाईन की प्रगति की जानकारी लेकर नागरिकों को मीठा जल नदी से उपलब्ध करवाने शीघ्र पाईप लाईन डालना पूर्ण करके पानी टंकी प्रारंभ करवाना सुनिश्चित करने के निर्देश अधिकारियों को दिये। महापौर ने पावर पंपों को गर्मी के पूर्व आवश्यक व्यवस्था करके सुधार करवाने एवं अतिरिक्त रूप से 3-4 पावर पंप हर क्षेत्र में रखवाने के निर्देश दिए । ताकि गर्मी के दौरान व्यवस्थित जलापूर्ति राजधानी में सुनिश्चित करने कोई कोर कसर जनहित में बाकी न रह सके।

महापौर ने श्रेष्ठ गुणवत्ता के साथ समय सीमा का ध्यान रखकर कार्य करते हुए पेयजल आपूर्ति व्यवस्थित बनाकर 5 स्टार रेटिंग प्राप्त करने जलविभाग के अमले को ईमानदारी से कड़ी मेहनत करने की हिदायत दी । बैठक में निगम अपर आयुक्त लोकेश्वर साहू, कार्यपालन अभियंता राकेश गुप्ता, बद्री चंद्राकर, यूके राठिया सहित जोनो के जलविभाग प्रभारी अधिकारीगण एवं संबंधित जलविभाग अधिकारीगण उपस्थित थे।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories