Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

12th Fail Box Office Day 10 Collection: रविवार को बॉक्स ऑफिस पर पास हुई '12th फेल', 10 दिनों में ही इतने पैसो का कलेक्शन...

yuvraj
6 Nov 2023 2:56 AM GMT
12th Fail Box Office Day 10 Collection: रविवार को बॉक्स ऑफिस पर पास हुई 12th फेल, 10 दिनों में ही इतने पैसो का कलेक्शन...
x
रविवार को बॉक्स ऑफिस पर पास हुई '12th फेल', 10 दिन में छाप लिए इतने नोट 12th फेल ने बॉक्स ऑफिस पर 10 दिन में की इतनी कमाई/ फोटो- IMDB बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार कमाई कर रही है

12th Fail Office Day 10 Collection: रविवार को बॉक्स ऑफिस पर पास हुई '12th फेल', 10 दिन में छाप लिए इतने नोट 12th फेल ने बॉक्स ऑफिस पर 10 दिन में की इतनी कमाई/ फोटो- IMDB बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार कमाई कर रही है 12th फेल 10वें दिन रविवार को विक्रांत मैसी की 12फेल ने कमाए इतने करोड़ इंडिया और वर्ल्डवाइड 12th फेल का पहुंचा है दर्शक लगातार इस बात का प्रमाण दे रहे हैं कि अगर कंटेंट अच्छा हो, तो वह थिएटर की और रुख करने में जरा भी नहीं हिचकिचाएंगे। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12th फेल के साथ भी, जो बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार बिजनेस कर रही है।

विक्रांत मैसी स्टारर इस फिल्म ने गणपत से लेकर तेजस जैसी बड़ी-बड़ी मूवीज को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी है। 12th फेल सिनेमाघरों में 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों को 'तेजस' के साथ रिलीज हुई थी। हालांकि, 10 दिनों में इस फिल्म ने सभी को पछाड़ा नहीं, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी खूब नोट छापे हैं। रविवार को मूवी ने टोटल कितनी कमाई की, यहां पर संडे को बॉक्स ऑफिस पर 12th फेल ने कमाए इतने करोड़ विक्रांत मैसी और पलक लालवानी स्टारर 12th Fail की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग 1 करोड़ से हुई थी। हालांकि, पहले वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिली। 25 करोड़ के आसपास के बजट में बनी और महज 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली इस मूवी को वर्ड ऑफ माउथ का काफी फायदा मिला। जो भी दर्शक थिएटर में ये फिल्म देख के आ रहा है, वह मूवी की तारीफ करता नहीं थक रहा है।

रिलीज के दूसरे शनिवार को इस मूवी ने जहां 3.4 करोड़ का बिजनेस किया था, तो वहीं रविवार को फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिली।

10वें दिन संडे को इस मूवी ने सिंगल डे पर लगभग 3.46 करोड़ का टोटल बिजनेस किया 12th फेल बॉक्स ऑफिस 10 डेज कलेक्शन

वर्ल्डवाइड कलेक्शन- 21.5 करोड़ रुपए

इंडिया नेट कलेक्शन- 21.68 करोड़ रुपए

इंडिया ग्रॉस कलेक्शन- 21.5 करोड़ रुपए

रविवार सिंगल डे कलेक्शन- 3.46 करोड़ रुपए

इंडिया और वर्ल्डवाइड अब तक इतना पहुंचा है 12th फेल का कलेक्शन

इंडिया और वर्ल्डवाइड दोनों ही जगह कम बजट की इस फिल्म का 10 दिन में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन रहा। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने जहां अब तक 21.68 करोड़ का टोटल बिजनेस किया, तो वहीं दूसरी तरफ वर्ल्डवाइड भी Vikrant Massey की मूवी ने 21.5 करोड़ के लगभग कमाई की है।

आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी IPS ऑफिसर मनोज कुमार की है, जो निडर होकर एक बार फिर से अपनी पढ़ाई के सफर को शुरू करने का मन बनाता है, जहां उसकी किस्मत उसे लाखों स्टूडेंट्स, जो UPSC का एग्जाम देने के लिए दुनियाभर से आए हैं, उनके बीच लाकर खड़ा कर देती है।

Next Story